अपना शहर चुनें

States

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, 2 युवकों की मौत 3 घायल, बिहार से जा रहे थे हरियाणा

गोलू और सलीम की हालत नाजुक बनी हुई है.
गोलू और सलीम की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे का कारण कार का टायर फट जाना बताया जा रहा है. बिहार (Bihar) के वैशाली जिले के रहने वाले सलीम अपने सगे भाई सद्दाम के साथ वैगन आर कार से हरियाणा जा रहे थे.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में सोमवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में कार सवार दो युवकों की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गम्भीर से घायल हो गए. हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है. जिले के थरियांव थाना (Thriyanov police station) क्षेत्र में बिलन्दा कस्बे के पास एनएच 2 (NH 2) पर यह हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

हादसे का कारण कार का टायर फट जाना बताया जा रहा है. बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले सलीम अपने सगे भाई सद्दाम के साथ वैगन आर कार से हरियाणा जा रहे थे. कार में दोनों सगे भाइयों के अलावा शमशेर और मुन्ना भी सवार थे. जबकि कार को गोलू नामक व्यक्ति चला रहा था. तेज रफ्तार कार जब बिलन्दा कस्बे के पास पहुचीं तो उसी समय उसका अगला टायर अचानक फट गया जिससे कार चालक कार पर अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इससे कार सवार मुन्ना और शमशेर की मौत हो गई और गोलू, सलीम और सद्दाम गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गोलू और सलीम की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है
इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है और तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों का बेहतर इलाज हो सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास कर रही है. घायलों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार में उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इस पूरे मामले में अगर ट्रक चालक की कोई लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज