फतेहपुर: ड्यूटी पर जा रही थी महिला स्वास्थ्यकर्मी, ट्रक की टक्कर से पति और बेटे की मौत
Fatehpur News in Hindi

फतेहपुर: ड्यूटी पर जा रही थी महिला स्वास्थ्यकर्मी, ट्रक की टक्कर से पति और बेटे की मौत
बक्सर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

फतेहपुर (Fatehpur) जिले के औंग थाना क्षेत्र में लोडर ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक शख्स और उसके बेटे की मौत हो गयी है. इस दौरान एक महिला स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई.

  • Share this:
बांदा (उप्र). फतेहपुर (Fatehpur) जिले के औंग थाना क्षेत्र में लोडर ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक शख्स और उसके बेटे की मौत हो गयी है. इस दौरान एक महिला स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला स्वास्थ्यकर्मी लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पिछले 20 मार्च से प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित अपने ससुराल में फंसी थी और अस्पताल में ड्यूटी जॉइन करने के लिए उसे अंतिम नोटिस भेजी गई थी जिसके बाद उसका पति बेटे के साथ उसे बुलंदशहर (Bulandshahr) के तैनाती स्थल छोड़ने जा रहा था. औंग थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) एन.के. नागर ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के गढ़ कीचकपुर गांव के पास हटिया चौराहे पर रविवार को एक लोडर ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार अखिलेश सिंह (34), उसकी पत्नी सुषमा (30) और बेटा आदित्य (10) गंभीर रूप से घायल हो गए.मृतक प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव के रहने वाले थे.

घायलों को पहुंचाया गया जिला अस्पताल
उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेटे आदित्य को मृत घोषित कर दिया और इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में पति अखिलेश की भी मौत हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल सुषमा का इलाज अभी फतेहपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है.

लॉकडाउन के कारण गांव से फंस गई थी स्वास्थ्यकर्मी
नागर ने बताया, "सुषमा बुलंदशहर जिले की ऊंचगांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में महिला स्वास्थ्यकर्मी (एएनएम) के पद पर तैनात है. लॉकडाउन की वजह से वह अपने गांव में फंस गई थी और बेटे के साथ उसका पति अखिलेश उसे तैनाती स्थल मोटरसाइकिल से छोड़ने जा रहा था."



हॉस्पिटल ने भेजा था नोटिस और यात्रा पास
एएनएम के हवाले से एसएचओ ने बताया कि ससुर की तबियत खराब होने पर वह 20 मार्च को अपने गांव गयी थी और लॉकडाउन की वजह से वहीं फंस गई थी. अस्पताल के अधीक्षक ने व्हाट्सऐप पर उसे ड्यूटी पर आने के लिए अंतिम नोटिस और यात्रा पास भेजा था.

आरोपी ट्रक चालक फरार
उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक लोडर ट्रक लेकर फरार हो गया. ट्रक को घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर रहसूपुर गांव के पास खेतों से बरामद कर लिया गया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

ये भी पढ़ें: 

COVID 19: Corona से अब मुरादाबाद में डॉक्टर की मौत, परिजन को किया क्वारेंटाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading