फतेहपुर: पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर बेरहमी से हत्या करने वाला कातिल पति गिरफ्तार

फतेहपुर में अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल करने वाला राजेंद्र तिवारी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Fatehpur News: सीओ सिटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था. पति ने अपने पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
    धारा सिंह

    फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले के गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के बडनपुर गांव में सोमवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी थी. घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने मृतका के बेटे नीरज तिवारी के तहरीर पर आरोपी पिता राजेन्द्र तिवारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मंगलवार की देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र तिवारी के निशानदेही पर आलाकत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है. मामले में लिखा-पढ़ी करने के बाद आज पुलिस ने पत्नी के हत्यारे पति को न्यायिक हिरसात में जेल भेज दिया है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के बडनपुर गांव की थी.



    पुलिस के मुताबिक बडनपुर गांव का रहने वाला राजेन्द्र तिवारी अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ एक किराए के मकान में रहता था. पारिवारिक विवाद के चलते अक्सर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था. घटना की रात बड़ा बेटा नीरज एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए चला गया था. घर पर उसका छोटा भाई और माता पिता मौजूद थे. किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी. जिसके बाद दोनों में बात इतनी बढ़ी कि पति अपने ही पत्नी ममता तिवारी के खून का प्यासा हो गया. उसने कुल्हाड़ी से गला काटकर उसकी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया.

    घटना के वक्त चीख-पुकार सुनकर जब छोटा बेटा नींद से जागा तो कमरे के बाहर खून से लथपथ पड़ी मां की लाश देखकर दहाड़े मारकर रोने लगा. बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी इकट्ठा हो गए. उधर खबर मिलने के बाद मृतका का बड़ा बेटा नीरज भी मौके पर पहुंच गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची गाज़ीपुर पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

    सीओ सिटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था. पति ने अपने पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के बेटे की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके निशानदेही पर आलाकत्ल कुल्हाड़ी बरामद करते हुए आज पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.