होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पत्नी की हत्या करने के बाद शव के पास बैठा रहा पति, पुलिस से बोला- अवैध संबंध का था शक

पत्नी की हत्या करने के बाद शव के पास बैठा रहा पति, पुलिस से बोला- अवैध संबंध का था शक

Fatehpur News: चौफेरवा गांव का रहने वाला राम विलास रैदास अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था.

Fatehpur News: चौफेरवा गांव का रहने वाला राम विलास रैदास अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था.

Fatehpur News: रात 12 बजे के बाद रामविशाल को ठंड लगी तो उसने पत्नी को नींद से जगाकर चादर मांगा. पत्नी ने पंखा बंद करके ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
पुलिस से बोला पति- मुझे रातों में नहीं आती थी नींद

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी. हत्या की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिंक टीम मौके पहुंची. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी बरामद कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया को उसकी पत्नी का किसी और से नाजायज संबंध था. उसके मना करने के बाद भी वह उससे मिलना जुलना नहीं छोड़ रही थी. जिसके बाद उसने हत्या करने का फैसला किया. जब वह रात में सो रही थी तभी उसने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पति को जेल भेज दिया. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा गांव की है. सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि चौफेरवा गांव का रहने वाला राम विलास रैदास अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसने बीती रात कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

हत्या से पहले बोला- नींद नहीं आ रही..
बता दें की मलवा क्षेत्र का रहने वाला रामविशाल रैदास राजमिस्त्री है. वह पिछले 20 सालों से सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा गांव में रह रहा है. उसके परिवार में पत्नी और तीन बेटे हैं. जिनके साथ मजदूरी करके वह अपने परिवार का जीविका चलता था. शनिवार देर रात वह पत्नी व बेटे अलग-अलग चारपाई में कमरे के बाहर छप्पर के नीचे सो रहे थे. रात 12 बजे के बाद रामविशाल को ठंड लगी तो उसने पत्नी को नींद से जगाकर चादर मांगा. पत्नी ने पंखा बंद करके उसे चद्दर दी, लेकिन नींद न आने पर वह घर के बाहर टहलने लगा. पत्नी ने उससे कहा कि परेशान न हो लेट जाओ, कुछ देर में नींद आ जाएगी.

शव के पास बैठा रहा आरोपी पति
इसके कुछ देर बाद रामविशाल रैदास चारपाई पर बैठ गया और पास रखी कुल्हाड़ी उठाकर पत्नी के सिर और गर्दन पर ताबड़तोड़ हमलाकर मौत के घाट उतार दिया. चीख पुकार सुनकर दूसरे नंबर का बेटा जाग गया और मां को खून से लथपथ देखकर वह सहम गया. रविवार तड़के गांव वालों को घटना की जानकारी हुई और फिर सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के आने तक रामविशाल रैदास घर पर पत्नी के शव के पास बैठा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके हत्या में प्रयुक्त खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर ली. सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि पूछताछ में राम विशाल ने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया है.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police, Love affair, Love Story, Up crime news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें