जेठ ने की छेड़छाड़, शिकायत करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला

पति ने बेटे को छीनकर सात वर्षीय बेटी सहित पत्नी को घर से भी निकाल दिया. अपनी मासूम बेटी के साथ डीएम ऑफिस पहुंचकर पीड़ित महिला ने न्याय की गुहार लगाई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 11:50 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 11:50 AM IST
उत्तर प्रदेश में तीन तलाक देने का एक और मामला सामने आया है. फतेहपुर जिले में एक मुस्लिम महिला से उसके जेठ ने छेड़छाड़ कर दी. पत्नी ने अपने पति से जेठ की शिकायत की. शिकायत से नाराज पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. यहीं नहीं पति ने बेटे को छीनकर सात वर्षीय बेटी सहित पत्नी को घर से भी निकाल दिया. अपनी मासूम बेटी के साथ डीएम ऑफिस पहुंचकर पीड़ित महिला ने न्याय की गुहार लगाई है.

मामला फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के सूपा गांव का है. वीडियो में इस महिला को देखिए जिसकी मां ने 10 वर्ष पहले मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर बेटी को विदा किया था. ससुराल में जेठ रज्जब ने अकेला पाकर छोटे भाई की पत्नी से छेड़खानी का प्रयास किया. इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने पति से की तो उसने पत्नी को तलाक देकर बेटी समेत उसे घर से बाहर निकाल दिया.

पीड़िता बेटी को लेकर जब घर पहुंची तो घर वालों के होश उड़ गए. पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिस ने थाने से भगा दिया. पीड़िता मां और मासूम बेटी के साथ डीएम ऑफिस पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई. डीएम ने एसएसपी को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें -

VIDEO: मां ने ब्लेड से गर्दन काटकर 4 महीने की बेटी की हत्या की

मथुरा: राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आए 7 लोग, दो की मौत

 

पीड़िता की मानें तो उसकी शादी दस वर्ष पूर्व सज्जन से हुई थी. घर में अकेला देख जेठ रज्जन ने उससे छेड़खानी की जिसका उसने विरोध किया और पति को बताया तो पति ने तलाक देकर बेटी के साथ घर से बाहर निकाल दिया.

वहीं मासूम बेटी की मानें तो पापा ने उसकी मां को मारपीट कर भाई को रखकर उसको और उसकी मां को घर से निकाल दिया. वहीं इस मामले में एसपी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. जेठ के छेड़खानी करने पर उसका पति जेठ का साथ देता था जिसका विरोध करने पर उसे घर से निकाल दिया गया है. मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत; फ्रिज, अलमारी और अटैची में मिले शव

यूपी सहायक शिक्षक के 41556 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर