लाइव टीवी

डिप्‍टी CM केशव मौर्य का बड़ा बयान, बोले- संपत्ति जलाने वालों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देगी BJP

KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2020, 6:21 PM IST
डिप्‍टी CM केशव मौर्य का बड़ा बयान, बोले- संपत्ति जलाने वालों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देगी BJP
डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने नागरिकता संसोधन कानून (CAA) पर विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश और प्रदेश में हंगामा करवा रहे हैं. जबकि उन्‍होंने प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के दौर पर आए डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि विरोधी पार्टियों में मुस्लिम वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रतियोगिता चल रही है. कश्मीर से धारा 370 और 53A हटने, तीन तलाक बिल पास होने और राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बौखलाए विरोधी दल इस मुद्दे पर लोगों को भड़का कर बवाल करवा रहे हैं. सारे मुद्दों पर मुंह की खा चुके विरोधी दल लोगों को उकसाने पर लगे हुए हैं, लेकिन देश के मुसलमानों को विरोधी पार्टियों की हकीकत पता चल चुकी है. फतेहपुर में मौर्य ने जिले में 229 करोड़ से बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया

प्रियंका और अखिलेश पर साधा निशाना
डिप्‍टी सीएम ने प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस मुद्दे पर देश की संपत्ति जलाने वालों को रोकने के लिए मजबूरी में पुलिस को गोली चलानी पड़ी थी, जिसमें कुछ लोग मारे गए थे. अब प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ऐसे लोगों के घर-घर जाकर देश को जलाने वालों को उकसा रहे हैं, लेकिन देश और प्रदेश की भाजपा सरकारें देश की संपत्ति को जलाने वालों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देगी.

बसपा को लेकर कही ये बात

जिले के शाह कस्बे में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए प्रदेश के केशव मौर्य ने इस मौके पर पूर्व में रहीं बसपा एवं सपा की सरकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बुआ और भतीजे की सरकार में प्रदेश विकास की राह से भटक गया था और अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद तेजी से निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 250 की आबादी वाले हर गांव को मुख्य मार्ग से जोड़ा जा रहा है और जो गांव बचे हैं, उनमे भी जल्द काम शुरू करा दिया जाएगा.

टॉपर छात्र-छात्राओं के लिए सरकार करेगी ये काम
उन्‍होंने कहा कि अब सरकार हाई स्कूल और इंटर की परीक्षा में मेरिट सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं के घर तक पक्की सड़क बनाने का काम भी करेगी. इस मौके पर मौर्य ने जिले में 229 करोड़ से बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया, जिसमें जिले की विजयीपुर से गाजीपुर तक आने वाली सड़क भी शामिल है. इसके अलावा जिले में 6 पुलों का निर्माण भी कराया जाएगा. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति एवं प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह धुन्नी और कारागार एवं राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें-

UP के डिप्‍टी CM की दीपिका पादुकोण को हिदायत, कंट्रोवर्सी से बचना चाहिए

 

BHU छात्रों से मिलकर प्रियंका बोलीं- बच्चे यूनिवर्सिटी के छात्र हैं न कि दंगाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर