फतेहपुर: किडनैप 7वीं के छात्र शिवाकांत की हत्या, घर के पास कुएं में मिला शव

UP: फतेहपुर में एक जून को किडनैप छात्र शिवाकांत का शव बरामद हुआ है.

Fatehpur News: फतेहपुर में घर से थोड़ी दूरी स्थित कुएं से शिवाकांत का शव (Deadbody) बरामद किया गया है. एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शिवाकांत 1 जून से लापता था.

  • Share this:
    धारा सिंह

    फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में 7वीं के छात्र शिवाकांत का अपहरण (Kidnapping) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई है. घर से थोड़ी दूरी पर स्थित कुएं से उसका शव (Dead body) बरामद किया गया है. एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 1 जून की रात 8 बजे छात्र लापता हुआ था और 2 जून को 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी. पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया था. मलवा थाना के आदमपुर गांव का मामला है.

    इससे पहले एसपी सतपाल अंतिल ने बताया था कि 1 जून की रात छात्र शिवाकांत घर के बाहर से लापता हो गया था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर छात्र की खोजबीन में जुटी थी. गुरुवार को छात्र के पिता ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है. परिजनों के शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज कर अपहृत छात्र की बरामदगी के लिए सर्विलांस के साथ पुलिस की चार टीमें गठित की गई थीं. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    घर में मचा कोहराम

    fatehpur kidnapping murder1
    फतेहपुर: छात्र का शव कुएं से निकालते पुलिसकर्मी


    पुलिस की सारी कोशिश धरी रह गई. शुक्रवार को शिवाकांत का शव घर के पास स्थित एक कुएं से बरामद हुआ. शिवाकांत की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. मौके पर तमाम आलाधिकारी पहुंच गए हैं.

    पहले दर्ज की गई गुमशुदगी की एफआईआर

    जानकारी के मुताबिक, मलवा थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव के रहने वाले सुनील बाबू उर्फ लाला का 13 साल का बेटा शिवाकांत गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था. सुनील बाबू मलवा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं. उनकी माली हालत भी कुछ ठीक नहीं है. सुनील के अनुसार बेटा शिवाकांत 1 जून की शाम आठ बजे घर से निकला था और लापता हो गया. खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो बुधवार की सुबह उन्होंने थाने जाकर इसकी सूचना दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी.

    पुलिस ने सकुशल बरामदगी का किया था दावा
    पिता सुनील बाबू ने गुरुवार को पुलिस को बताया कि उनके पास फोन आया. इसमें एक व्यक्ति ने बेटे के अपहरण की बात बताते हुए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. सुनील उर्फ लाला को फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे केवल इतना ही कहा कि वह 20 लाख रुपये की व्यवस्था कर ले, नहीं तो वह अपना बेटा खो देंगे. एसपी सतपाल अंतिल ने बताया था कि अपहरण का केस दर्ज कर अपहृत छात्र के बरामदगी के लिए सर्विलांस के साथ पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अपहृत छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा, लेकिन पुलिस को अब शिवाकांत का शव मिला है.