फतेहपुर: तरबूज से भरे ट्रक में छुपकर महाराष्ट्र से आ रहे थे मजदूर, और फिर...
Fatehpur News in Hindi

फतेहपुर: तरबूज से भरे ट्रक में छुपकर महाराष्ट्र से आ रहे थे मजदूर, और फिर...
तरबूज से भरे ट्रक में छुपकर महाराष्ट्र से आ रहे थे मजदूर

इस मामले में सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा का कहना है कि पकड़े गए दोनों ट्रकों में बैठे मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है. और ट्रक चालकों पर लॉक डाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

  • Share this:
फतेहपुर. कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण को तेजी से फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में सोमवार को फतेहपुर जिले में पुलिस ने दो ट्रकों को पकड़ा है जिनमें आवश्यक वस्तुओं की आड़ में मजदूर बैठा कर लाया जा रहा था. चेकिंग के दौरान जिले के मलवां थाना क्षेत्र के सहिली गांव के पास पकड़े गए पहले ट्रक में तिरपाल डालकर ट्रक को पूरी तरह से ढका गया था और उसमें सूरत से 27 मजदूरों को बैठाकर जौनपुर ले जाया जा रहा था. वहीं ट्रक के सामने ब्लीचिंग पाउडर लदा होने का कागज चस्पा किया गया था. पुलिस की पकड़ में आये इस ट्रक में बैठे मजदूरों को शहर के शांतिनगर इलाके में स्थित महात्मा गांधी डिग्री काॅलेज में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में भेज दिया है.

वहीं यातायात पुलिस ने आज एक दूसरे ट्रक को भी पकड़ने में सफलता प्राप्त की जिसमें नासिक से 14 मजदूरों को बैठाकर लाया जा रहा था. खाने पीने के सामानों और कृषि उत्पादों को लेकर आने जाने में रोक नहीं इसलिए ट्रक में तरबूज लादा गया था. और ट्रक में बैठे मजदूर तरबूज के बीच मे छिपकर बैठे हुए थे. नासिक से आ रहे इन मजदूरों को प्रयागराज जाना था. इस ट्रक में सवार मजदूरों को भी महात्मा गांधी डिग्री काॅलेज में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है.

इस मामले में सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा का कहना है कि पकड़े गए दोनों ट्रकों में बैठे मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है. और ट्रक चालकों पर लॉक डाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस ने ट्रकों में छिपकर आ रहे इन मजदूरों को पकड़ कर क्वारंटाइन सेंटर तो भेज दिया.



ये भी पढे़ं:
नोएडा जिला अस्पताल की आया निकली कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में करती थी 15 डिलीवरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading