होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

लव जिहाद: फतेहपुर में मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को किडनैप कर होटल में किया रेप

लव जिहाद: फतेहपुर में मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को किडनैप कर होटल में किया रेप

फतेहपुर जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

फतेहपुर जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Love Jihad in Fatehpur: नफीस नाम के मुस्लिम युवक पर आरोप है कि उसने अमेठी के गौरीगंज थाना इलाके की रहने वाली एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर फतेहपुर जिले बुलाया और सदर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर लड़की से जबरन रेप किया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

लव जिहाद की यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल की है.
पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, आरोपी नफीस हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव का रहने वाला है.
22 वर्षीय लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे 16 अगस्त की रात फतेहपुर बुलाया था.

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नफीस नाम के मुस्लिम युवक पर आरोप है कि उसने अमेठी के गौरीगंज थाना इलाके की रहने वाली एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर फतेहपुर जिले बुलाया और सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल में ले जाकर लड़की से जबरन रेप किया. कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक नफीस के खिलाफ लड़की को अगवाकर रेप की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल की है. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, आरोपी नफीस हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव का रहने वाला है. वह अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके की रहने वाली एक 22 वर्षीय लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे 16 अगस्त की रात फतेहपुर बुलाया था. फिर शहर के सिटी कॉर्नर होटल के रूम में ले जाकर आरोपी नफीस ने लड़की से जबरन रेप किया. लड़की के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस होटल में चेकिंग के लिए पहुंची, तभी पीड़ित आ गई सामने 
यह पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब सदर कोतवाली पुलिस चेकिंग के लिए होटल में पहुंची थी. तभी वह पीड़ित लड़की पुलिस के सामने आई और अपने साथ हुई पूरी घटना पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के तहरीर पर नफीस के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या- 573/2022 आईपीसी की धारा 366, 376 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, इस मामले में सीओ डीसी मिश्रा और एसपी राजेश कुमार सिंह ने आधिकारिक बयान उपलब्ध नहीं कराए हैं.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police, Love jihad, UP Love Jihad Case, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर