फतेहपुर में बवाल, भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ के बाद लगाई आग

पुलिसकर्मियों ने हिंसा पर उतारू ग्रामीणों को किसी तरह मौके से खदेड़ा. तनावपूर्ण हालात को देखते हुए डीएम और एसपी गांव में कैंप कर रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 1:13 PM IST
फतेहपुर में बवाल, भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ के बाद लगाई आग
मदरसे में तोड़फोड़ के बाद लगाई आग
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 1:13 PM IST
फतेहपुर जिले में एक मदरसे के पास गोवंश के अवशेष मिलने के बाद बवाल हो गया. आक्रोशित भीड़ ने मदरसे में तोड़फोड़ की और भवन में आग लगा दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भीड़ को मौके से खदेड़ कर माहौल पर काबू पाया है. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. डीएम और एसपी गांव में कैंप कर रहे हैं. पुलिस अराजक तत्वों को चिह्नित करने में जुटी है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि यह बवाल पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ.

मामला कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेहटा गांव का है. यहां सोमवार शाम को गांव में स्थित मदरसे के पीछे तालाब के पास गोवंश का अवशेष बरामद हुआ था. इससे लोग आक्रोशित हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अवशेष को गड्ढे में दबवा दिया था, लेकिन मंगलवार को एक बार फिर उसी जगह अवशेष बरामद हुए. इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण एक बार फिर से आक्रोशित हो गए. उग्र भीड़ लाठी डंडा लेकर मदरसे में पहुंच गए और तोड़फोड़ के बाद उसमें आग लगा दी. मदरसे पर पथराव भी किया गया.

तनावपूर्ण हालात को देखते हएु मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.


सूचना पाकर मौके पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को मौके से खदेड़ दिया. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए डीएम संजीव सिंह और एसपी रमेश मौके पर कैंप कर रहे हैं.

(रिपोर्ट: के.एस चतुर्वेदी)

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?
Loading...

साक्षी-अजितेश मामले में मुरादाबाद के शिवसेना नेता पर FIR दर्ज

पुलिस पर हमला कर फरार होने वाला इनामी अपराधी रोहित साथी संग मुठभेड़ में ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...