गलत इंजेक्शन की वजह से तीन दर्जन महिलाएं बीमार, तीमारदार भड़के

परिजनों का आरोप है कि नर्सों के लगाए गलत इंजेक्शन से मरीजों की हालत बिगड़ने लगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 2:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 2:59 PM IST
फतेहपुर में महिला डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में नर्सों द्वारा एक इंजेक्शन देने के बाद तकरीबन तीन दर्जन महिलाओं की हालत बिगड़ने लगी, जिसे देखकर परिजनों ने बवाल मचा दिया. उनका आरोप है कि ऐसा गलत इलाज की वजह से हुआ. फिलहाल सबकी हालत सामान्य है.

इलाज में लापरवाही की वजह से मरीजों की जान जाने या फिर किसी गंभीर नुकसान की खबरें थमने में ही नहीं आती हैं. हाल ही में मिलता-जुलता मामला यूपी के फतेहपुर से आया, हालांकि महिलाएं खतरे से बाहर हैं. परिजनों के अनुसार यहां के महिला डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में नर्सें सुबह-सुबह महिलाओं को इंजेक्शन देकर गईं. इसके बाद से ही सबकी हालत खराब होने लगी. महिला मरीज तड़पने लगीं.

घबराए हुए परिजनों ने डॉक्टरों और नर्सों से बात करने की कोशिश की तो नर्सें भाग निकलीं. सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों की टीम ने मरीजों की हालत देखी और उनका इलाज शुरू किया. इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि वायरल फीवर की वजह से मरीजों की हालत खराब हुई. वहीं हॉस्पिटल में हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीएमओ ने भर्ती मरीजों का हाल जाना और जरूरी सुविधाएं मुहैया कराईं. (रिपोर्ट- इंद्रकुमार दीक्षित)

ये भी पढ़ें-

तस्वीरों में देखिए आखिर क्यों बजा अमेरिका के 'वाइट हाउस' में कानपुर का डंका

ये 10 काम करने वाले ही भारत समेत दुनियाभर में बनते हैं करोड़पति 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर