Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    फतेहपुर में अधेड़ की हत्या से सनसनी, दोनों आंखें फोड़कर उतारा मौत के घाट

    फतेहपुर में अधेड़ की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है.
    फतेहपुर में अधेड़ की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है.

    फतेहपुर (Fatehpur): एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि शव के शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जल्द ही घटना का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जाएगा.

    • Share this:
    धारा सिंह

    फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने पहले अधेड़ की दोनों आंखे फोड़ी, फिर गला घोटकर उसे मौत के घाट (Murder) उतार दिया. घटनास्थल के पास देशी शराब की बोतलें और पानी का पाउच भी पड़ा मिला है. इससे आशंका जाहिर की जा रही है शराब पिलाने के बाद ही अधेड़ की निर्मम हत्या की गई है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए शराब ठेकों के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई है.

    जंगलों से बरामद हुआ शव



    हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज गांव के बाहर जंगलो में आज सुबह एक अधेड़ का शव पड़ा मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. घटनास्थल पर जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त 45 वर्षीय जयसिंह पटेल निवासी भदरा गांव के रूप में की है.
    थाने से महज 2 किलोमीटर दूर हुई घटना

    थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर अधेड़ की हत्या की वारदात के बाद पुलिस गश्त की भी पोल खुल गई. घटनास्थल के पास देशी शराब की बोतलें और पानी का पाउच पड़ा मिला. इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि पहले जयसिंह को शराब पिलाया गया. जब वह नशे हो गया तो हत्यारों ने उसकी दोनो आंखे फोड़कर गला घोटकर हत्या कर दी.

    एएसपी बोले- घटना का खुलासा कर हत्यारों को भेजेंगे जेल

    भाई ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि अधेड़ बुधवार की शाम घर से बाजार गया हुआ था. जब वह देर रात घर नही पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की. सुबह 10 बजे उन्हें पता चला कि उसका शव उनके गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर जंगलों में पड़ा मिला है. फिलहाल परिजन घटना के पीछे कुछ भी नही बता पा रहे हैं. वहीं घटना के बाबत एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि शव के शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जल्द ही घटना का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जाएगा.



    शराब के ठेकों पर सीसीटीवी पर पुलिस की नजर

    अधेड़ की नृशंस हत्या के बाद क्राइम सीन को देखते हुए पुलिस ने कई पहुलओं पर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. प्राइमरी जांच में पुलिस शराब ठेका के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. पुलिस का मानना है कि हत्यारे जरूर शराब लेने के लिए शराब ठेके पर आएं होंगे. फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि शातिर हत्यारों को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है?
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज