होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Fatehpur: नाबालिग लड़की को अगवा कर किया रेप, धर्म परिवर्तन न करने पर पिता और भाई को दी जान से मारने की धमकी

Fatehpur: नाबालिग लड़की को अगवा कर किया रेप, धर्म परिवर्तन न करने पर पिता और भाई को दी जान से मारने की धमकी

Fatehpur: नाबालिग किशोरी को अगवा कर किया रेप, फिर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव  (लव जिहाद की सांकेतिक तस्वीर)

Fatehpur: नाबालिग किशोरी को अगवा कर किया रेप, फिर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव (लव जिहाद की सांकेतिक तस्वीर)

Fatehpur Love Jihad Case: वहीं जब इस मामले की भनक हिन्दू संगठनों को लगी तो वह खागा कोतवाली पहुंच गए. बहरहाल, वीएचपी के दखल के बाद हरकत में आई पुलिस ने अगवा लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी जबरील कुरैशी सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर अगवा लड़की को तो सकुशल बरामद कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी जबरील कुरैशी अपने चार साथियों के साथ अभी भी फरार है. वीएचपी ने फरार आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चा खोल रखा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आरोप है कि नाबालिग को जिब्रील कुरैशी ने साथियों संग अगवाकर किया रेप
विहिप की दखल के बाद पुलिस ने पिता की तहरीर पर दर्ज किया मुकदमा

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. जबरील कुरैशी नाम के मुस्लिम युवक पर आरोप है कि उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर नाबालिग हिंदू लड़की को पहले अगवा किया, फिर उसे अपने घर में लेजाकर बंधक बनाकर रेप किया. इतना ही नहीं पीड़िता के धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आरोपियों ने पिता और भाई की हत्या करने की धमकी भी दी.

वहीं जब इस मामले की भनक हिन्दू संगठनों को लगी तो वह खागा कोतवाली पहुंच गए. बहरहाल, वीएचपी के दखल के बाद हरकत में आई पुलिस ने अगवा लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी जबरील कुरैशी सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर अगवा लड़की को तो सकुशल बरामद कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी जबरील कुरैशी अपने चार साथियों के साथ अभी भी फरार है. वीएचपी ने फरार आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चा खोल रखा है.

गिरफ्तारी न होने पर विहिप ने दी आंदोलन की धमकी
घटना खागा कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार की है. वीएचपी के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पांडेय ने बताया कि कौशांबी की रहने वाली नाबालिग लड़की फतेहपुर के खागा इलाके में अपने ननिहाल में रहती है. 6 अगस्त को खागा के रहने वाले जबरील कुरैशी नाम के मुस्लिम युवक ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसे अगवा किया. फिर उसे अपने घर लेजाकर बंधक बनाकर रेप किया. जिसके बाद धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आरोपियों ने लड़की के पिता और भाई की हत्या करने की धमकी दी थी. हमारी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ समुचित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजे. अगर शीघ्र ही आरोपियों को पुलिस नहीं गिरफ्तार करती तो वीएचपी धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य है.

अधिकारियों ने साधी चुप्पी
इस मामले में कई बार कहने के बाद भी पुलिस अफसरों ने आधिकारिक बयान नही दिया है. ऑफ रिकार्ड कहना है कि आरोपी लड़के के परिजनों को थाने में बैठाया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही बाइट दी जाएगी.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर