फतेहपुर में दबंगों का कहर, युवक को बेरहमी से पीटा फिर केरोसिन से नहलाकर जिंदा फूंका, अस्‍पताल में मौत

UP: फतेहपुर के एक गांव में युवक को जिंदा जलाकर मार दिया गया.

UP: फतेहपुर के एक गांव में युवक को जिंदा जलाकर मार दिया गया.

Fatehpur News: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में दबंगों ने अमित नाम के शख्स को पहले घर में घुसकर जमकर मारा पीटा, उसके बाद उस पर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस ने मामले में गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

  • Share this:
धारा सिंह

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक को पहले घर से घसीटकर बेरहमी से मारा-पीटा. उसके बाद केरोसिन तेल डालकर उसे जिन्दा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फ़तेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में अमित ट्रैक्टर लेकर अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में ईंट बनाने के सांचे में ट्रैक्टर चढ़ गया, जिससे ईंट बनाने का सांचा टूट गया. सांचा टूट जाने के बाद अमित घर चला आया. इसके बाद पड़ोस के रहने वाले दबंग घर में घुस और अमित को मारते-पीटते हुए घर से बाहर घसीट लाए. आरोप है कि यहां उस पर केरोसिन तेल डालकर जिन्दा जला दिया गया. इसमें अमित गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने उसे आनन-फानन में शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Youtube Video

ईंट के सांचे पर चढ़ा था ट्रैक्टर

ट्रैक्टर चालक अमित की मौत के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बताया कि अमित ट्रैक्टर लेकर घर आ रहा था, तभी रास्ते में पड़ा ईंट के सांचे पर ट्रैक्टर चढ़ गया, जिसके बाद गांव के दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार



fatepur murder1
फतेहपुर: युवक को जिंदा जलाकर मारने के मामले में पुलिस गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.


घटना पर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की महिला कुसमा देवी ने थाने में सूचना दिया है कि उनके पड़ोसियों ने अमित को बुरी तरह से मारा-पीटा है और आरोप लगाया है कि उसको आग लगाया है. थाने पर तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज