लाइव टीवी

फतेहपुर: आग में जिंदा जलकर मां-बेटे की मौत से मचा कोहराम

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 3:17 PM IST
फतेहपुर: आग में जिंदा जलकर मां-बेटे की मौत से मचा कोहराम
आग में जिंदा जलकर मां-बेटे की मौत से मचा कोहराम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खखरेरू के थानाध्यक्ष विजय कुमार राय ने बताया कि बंद कमरे में लगी आग में जलकर धर्मेद्र पाल की पत्नी सरिता (26) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके 3 साल के बेटे अनमोल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) खागा में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के नसीरपुर उढ़िया गांव में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में आग में जलकर एक महिला और उसके 3 साल के बेटे की मौत हो गई. महिला के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. खखरेरू के थानाध्यक्ष विजय कुमार राय ने बताया कि बंद कमरे में लगी आग में जलकर धर्मेद्र पाल की पत्नी सरिता (26) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके 3 साल के बेटे अनमोल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) खागा में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. उन्होंने बताया कि घटना के समय महिला का पति धर्मेद्र मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर देवी स्थान घूमने चला गया था. उन्होंने कहा कि परिजनों का कहना है कि कमरे के अंदर बिजली की झालर लगी थी, बिजली की शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण मौत होने का अंदेशा है.

जबकि कौशांबी जिला निवासी महिला के पिता मोतीलाल पाल ने छह ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जांच से ही पता चलेगा कि महिला और उसके बेटे की मौत शार्टसर्किट हादसे में हुई या आत्महत्या का मामला है या इसमें किसी की साजिश थी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 3:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...