लाइव टीवी

भांजे ने मामी को बनाया हवस का शिकार, जेठ इस दौरान बनाता रहा Video

भाषा
Updated: December 10, 2019, 1:54 PM IST
भांजे ने मामी को बनाया हवस का शिकार, जेठ इस दौरान बनाता रहा Video
आरोपियों ने हथियार दिखा कर दिया वारदात को अंजाम. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला की शिकायत पर पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.

  • Share this:
फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में शर्मसार करने वाली एक वारदात हुई. यहां पर एक महिला के साथ उसी के भांजे ने रेप (Rape) किया. इस दौरान महिला का जेठ इस पूरी वारदात का वीडियो (Video) बनाता रहा. अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं महिला हो मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो भी बनाया
मामला थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने बताया कि 24 साल की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 24 नवंबर की रात 11 बजे महिला घर के बाहर शौच के लिए गई थी. उसी समय उसके जेठ अश्विनी दुबे ने हथियार दिखा कर पकड़ लिया. बाद में उसके भांजे आशीष उर्फ मोनू ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसका जेठ मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाता रहा.

गुजरात में है महिला का पति

पुलिस के अनुसार महिला का पति गुजरात में किसी निजी कंपनी में काम करता है और महिला अपने घर में अकेली थी. उन्होंने बताया कि बाद में महिला के जेठ ने कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर महिला से तीन लाख के जेवरात और 40 हजार रुपये की नकदी हड़प ली.

  

ये भी पढ़ें: 'पैसा भरम डाल देता है रिश्तों में, बिजली बिल जमा करिए किस्तों में'

यूपी में अब देर रात सफर कर रही महिलाओं को घर तक छोड़ेगी पुलिस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर