लाइव टीवी

अब फतेहपुर में गैंगरेप पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी

KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 8:15 AM IST
अब फतेहपुर में गैंगरेप पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी
पीड़िता ने परिवार संग लगाई सुरक्षा की गुहार

पीड़िता व उसके परिजनों का कहना है कि मामले के आरोपी और उनके परिजन इस मामले में सुलह करने का दबाव बना रहे है. ऐसा न करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

  • Share this:
फतेहपुर. जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में दलित किशोरी (Dalit Girl) को अगवा (Kidnapped) कर किए गए गैंगरेप (Gangrape) के मामले में पीड़िता व उसके परिवार को मिल रही धमकियों (Life Threat) से परेशान गैंगरेप पीड़ित ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ जिले के अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पीड़िता व उसके परिजनों का कहना है कि मामले के आरोपी और उनके परिजन इस मामले में सुलह करने का दबाव बना रहे है. ऐसा न करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

अभी भी तीन आरोपी हैं फरार

गाजीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित किशोरी को उसी गांव के चार युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में चारों युवको के खिलाफ बीस दिन पहले किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मामले के मुख्य अभियुक्त प्रदीप को तो गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि मामले के तीन आरोपियों को अभी भी पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है. पीड़िता और उसके परिजनों का आरोप है कि गिरफ्तार हुए आरोपी के परिजन और गिरफ़्तारी से बचे अभियुक्त उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है.

पुलिस कर रही कार्रवाई की बात

इस मामले में क्षेत्राधिकारी जाफरगंज श्रीपाल यादव का कहना है कि बचे आरोपियों की गिरफ़्तारी का प्रयास किया जा रहा है और अगर धमकी देने के आरोप सत्य पाए गए तो इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप: MLA कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगी कोर्टएकतरफा प्यार को न पा सका तो फेंका था तेजाब, मां, बहन, ताई समेत युवक को उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर