Home /News /uttar-pradesh /

one python reached fatehpur from satna in a truck see viral video nodnc

ट्रक में आराम फरमाते हुए सफर करते सतना से फतेहपुर पहुंचा अजगर, देखें VIDEO

ट्रक में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अजगर आकर बैठ गया.

ट्रक में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अजगर आकर बैठ गया.

Fatehpur News: एक ट्रक सतना से फतेहपुर जा रहा था. इस ट्रक में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अजगर आकर बैठ गया. इस बात का अंदाजा ड्राइवर को नहीं था. वह आराम से ट्रक चलाता रहा.

हाइलाइट्स

ट्रक में ड्राइवर की सीट के नीचे बैठा था 15 फीट लंबा अजगर.
अनजान ड्राइवर उसे बैठाकर सतना से फतेहपुर तक पहुंचा.

फतेहपुर. आपने अक्सर सुना या देखा होगा जब जंगल में रहने वाले जीव शहरों की तरफ निकल आते हैं. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि कोई जीव सफर करके एक शहर से दूसरे शहर पहुंच गया हो? शायद नहीं, लेकिन हाल ही फतेहपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया, जो सबको चौंका रहा है.

जानकारी के अनुसार एक ट्रक सतना से फतेहपुर जा रहा था. इस ट्रक में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अजगर आकर बैठ गया. इस बात का अंदाजा ड्राइवर को नहीं था. वह आराम से ट्रक चलाता रहा. ड्राइवर सतना से भाड़ा लेकर फतेहपुर की बिंदकी तक पहुंचा. यहां पहुंचकर ड्राइवर को सीट के नीचे कुछ होने का अंदेशा हुआ. इस पर उसने जब सीट के नीचे झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए. सीट के नीचे विशालकाय अजगर था.

15 फीट का अजगर देख उड़े होश
ड्राइवर को जब पता चला कि वह सतना से एक अजगर को ट्रक में बैठाकर लाया है तो वह सकते में आ गया. उसने ट्रक में अजगर होने की बात लोगों को बताई. लोगों की सूचना पर वन विभाग की टीम वहां पहुंची और अजगर को बाहर निकाला. जब अजगर को बाहर निकाला गया तो सबके होश उड़ गए. ड्राइवर की सीट के नीचे से 15 फीट लम्बा अजगर निकाला गया.

वन विभाग की टीम ने बड़ी सर्तकता के साथ अजगर को ट्रक से निकाला और सकुशल जंगल में छोड़ा. इस पूरे घटनाक्र के दौरान काफी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए. इतना लम्बा अजगर लोगों के लिए कौतुहल का विषय बन गया. ग्रामीणों के बीच दिनभर यह चर्चा का विषय बन गया. अब इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सभी आश्चर्य कर रहे हैं कि कैसे अजगर ट्रक में जाकर बैठ गया और इतनी दूर तक सफर कर लिया.

Tags: Pratapgarh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर