Home /News /uttar-pradesh /

police party attacked in fatehpur village during raid to nab drugs smuggler upat

फतेहपुर: गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

Fatehpur: गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Fatehpur: गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Fatehpur Crime News: घटना थरियांव थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव की है. पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग मुकदमा दर्ज किया है. पहला मुकदमा गांजा तस्कर के घर से पांच किलो गांजा बरामद होने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा मुकदमा पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में 16 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियो की गिरफ्तारी में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में गांजा तस्कर के घर पर दबिश डालने गई पुलिस टीम पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. घरों की छत से किए गए पथराव से अफरा तफरी मच गई. इस दौरान गांजा तस्कर मौके से फरार हो गया. वहीं इस पथराव में महिला कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना थरियांव थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव की है. पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग मुकदमा दर्ज किया है. पहला मुकदमा गांजा तस्कर के घर से पांच किलो गांजा बरामद होने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा मुकदमा पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में 16 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियो की गिरफ्तारी में जुट गई है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी
एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि मीरपुर गांव में गांजा तस्कर राजीव सिंह गांजा की बिक्री कर रहा है. जिस पर थाना प्रभारी मय फोर्स महिला कांस्टेबल के साथ राजीव सिंह के घर पर दबिश डाली। इस दौरान गांजा तस्कर के परिजनों ने कुछ ग्रामीणों के साथ पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान गांजा तस्कर राजीव सिंह मौके से फरार हो गया. जबकि पथराव में महिला कांस्टेबल समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हुए है. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में गांजा तस्कर हमलावरों के खिलाफ दो अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Fatehpur News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर