Home /News /uttar-pradesh /

आशंकित दिखे तोगड़िया, बोले- भारत बन जाएगा अफगानिस्तान और काबुल की जगह कानपुर हो जाएगी राजधानी

आशंकित दिखे तोगड़िया, बोले- भारत बन जाएगा अफगानिस्तान और काबुल की जगह कानपुर हो जाएगी राजधानी

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि यूपी में फिर हिन्दू की सरकार बनेगी और सीएम तो रामभक्त या हनुमान भक्त ही होगा.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि यूपी में फिर हिन्दू की सरकार बनेगी और सीएम तो रामभक्त या हनुमान भक्त ही होगा.

Praveen Togadia Big statement: यूपी के फतेहपुर में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश की जनसंख्या 140 करोड़ अस्थिर रहेगी पर परिवर्तन यह आएगा की 100 करोड़ हिन्दू घटकर 10 साल बाद 95 करोड़. इसके बाद 85 करोड़ और 50 साल बाद घटकर 45 करोड़ ही रह जाएगा. 140 करोड़ की जनसंख्या में हिन्दू 50 करोड़ रह जाएगा. जिसके बाद हिन्दू पौने दो बच्चा पैदा करेगा और मुसलमान ढाई बच्चा पैदा करेंगे. तोगड़िया ने कहा कि मुसलमानों की जनसंख्या जो 20 करोड़ है वह बढ़कर 50 करोड़ हो जाएगी, जिसके बाद भारत अफगानिस्तान बन जाएगा और अफगानिस्तान की राजधानी काबुल नहीं बल्कि कानपुर में होगी.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में पहुंचे विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हिन्दू की सरकार बनेगी और सीएम तो रामभक्त या फिर हनुमान भक्त ही होगा. यूपी विधान सभा चुनाव में अगर बीजेपी 412 सीटें जीत कर सत्ता में आती है तो समझो रामभक्त की सरकार बनेगी. यदि अखिलेश यादव की सत्ता में वापसी होती है तो हनुमान भक्त की सरकार होगी.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश की जनसंख्या 140 करोड़ अस्थिर रहेगी पर परिवर्तन यह आएगा की 100 करोड़ हिन्दू घटकर 10 साल बाद 95 करोड़. इसके बाद 85 करोड़ और 50 साल बाद घटकर 45 करोड़ ही रह जाएगा. 140 करोड़ की जनसंख्या में हिन्दू 50 करोड़ रह जाएगा. जिसके बाद हिन्दू पौने दो बच्चा पैदा करेगा और मुसलमान ढाई बच्चा पैदा करेंगे.

तोगड़िया ने कहा कि मुसलमानों की जनसंख्या जो 20 करोड़ है वह बढ़कर 50 करोड़ हो जाएगी, जिसके बाद भारत अफगानिस्तान बन जाएगा और अफगानिस्तान की राजधानी काबुल नहीं बल्कि कानपुर में होगी. प्रवीण तोगड़िया ने केन्द्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि सरकार दो बच्चे पैदा करने वाले कानून बनाए, जिससे भारत की बढ़ती जनसंख्या पर रोक लगाई जा सके.

तोगड़िया ने यह भी कहा कि दो बच्चे पैदा करने वाले को सरकार मुफ्त शिक्षा, मुफ्त इलाज, की व्यवस्था करे. जो दो बच्चे से ज्यादा पैदा करते हैं उन्हें सरकारी नौकरी में जाने से रोका जा सके, जिससे देश में हिन्दू अल्पसंख्यक न रह जाए.

तीनों कृषि बिल वापस लिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर मैं जवाब नहीं दे सकता हूं. यह सवाल प्रधानमंत्री से पूछिए, मैं उनका प्रवक्ता नहीं हूं. मैं उनका पहले से दोस्त हूं. आज कल हमारी उनसे बात नहीं होती है. हमारा उनका 25 साल पूराना रिश्ता है. मैं एक छोटा सेवक हूं, जो आप लोग के साथ बैठा हूं. नरेंद्र भाई देश के सेवक हैं जो 100 एकड़ के बंगले में बैठे हैं. बस यही अंतर है. उन्होंने कुछ सोच कर ही तीनों कृषि बिल को वापस लिया है.

Tags: Akhilesh Yadav Hanuman Bhakt, Fatehpur News, Praveen Togadia, Up news india, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर