Assembly Banner 2021

फतेहपुर पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं- धर्म की आड़ में आकर न करे मतदान

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा

इससे पहले शुक्रवार (5 अप्रैल) को प्रियंका गांधी ने गाजियाबाद सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में रोड शो किया. इससे पहले कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने लखनऊ में पार्टी अध्यक्ष राहुल के साथ रोड शो किया था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को फतेहपुर पहुंची कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर हमला बोला. महिलाओं से संवाद के दौरान प्रियंका ने कहा, 'बीजेपी सरकार संविधान को खत्म कर रही है.' इसलिए उन्होंने वोटरों क धर्म की आड़ में आकर मतदान न करे करने की नसीहत दी. प्रियंका ने दावा करते हुए कहा कि महिलाओ के खाते में आएंगे 75 हजार रुपये.

महिलाओं के साथ संवाद कार्यक्रम के दौरान प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार की नोटबंदी के फैसले को गलत बताया. उन्होंने कहा कि देश में नोटबंदी से छोटे लोग बर्बाद हुए है. औंग कस्बे में संवाद के दौरान प्रियंका ने प्रदेश में शराब बंदी की मांग की. इसके साथ ही प्रियंका गांधी जहानाबाद और बिंदकी कस्बे में नुक्कड़ सभा करेंगी. इसके साथ ही वे जिले में साढ़े सात घंटे रुकेगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी फतेहपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में वोट की अपील कर रही हैं.

इससे पहले शुक्रवार (5 अप्रैल) को प्रियंका गांधी ने गाजियाबाद सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में रोड शो किया. इससे पहले कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी ने लखनऊ में पार्टी अध्यक्ष राहुल के साथ रोड शो किया था. इसके बाद लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज प्रयागराज से गंगा यात्रा के जरिए की थी.



आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

ये भी पढ़ें:

शिवपाल यादव ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, ये रहा नाम

प्रयागराज: चुनावी मौसम में VHP ने क्यों शुरू किया 'विजय महामंत्र' का अनुष्ठान

लोकसभा चुनाव 2019: अमेठी से राहुल गांधी 10 को, स्मृति 17 को दाखिल करेंगी नामांकन

'मोदी जी की सेना’ पर EC की योगी को सलाह, 'ऐसे बयानों को लेकर सावधानी बरतें'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज