लाइव टीवी
Elec-widget

गायत्री प्रजापति के बेटे समेत चार पर रेप पीड़ि‍ता की बेटी को बंधक बनाकर छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2019, 9:04 AM IST
गायत्री प्रजापति के बेटे समेत चार पर रेप पीड़ि‍ता की बेटी को बंधक बनाकर छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज
रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के बेटे समेत चार लोगों पर गवाह को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. (फाइल फोटो)

आरोप है कि शनिवार को सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए डीआईजी (DIG) से मिलने जा रही दुष्कर्म पीड़िता की बेटी को प्रजापति के बेटे और उसके साथी कार में घसीट ले गए थे.

  • Share this:
फतेहपुर. सपा सरकार में खनन मंत्री रहे रेप के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) के बेटे समेत चार लोगों पर रेप पीड़िता (Rape Victim) की बेटी को बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. बता दें कि गायत्री प्रजापति के पर लगे रेप के आरोप में पीड़िता अहम गवाह है. आरोप है कि शनिवार को सुरक्षा की गुहार लेकर डीआईजी से मिलने जा रही दुष्कर्म पीड़िता की बेटी को प्रजापति के बेटे और उसके चार साथी कार में घसीट ले गए. उसके साथ अश्लील हरकत की और जान से मारने की धमकी दी. राहगीरों के पहुंचने पर पीड़िता ने किसी तरह कार से कूदकर जान बचाई.

बिंदकी थाने में दर्ज हुई एफआईआर

रविवार को पीड़िता की तहरीर पर बिंदकी थाने में पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. युवती के मुताबिक उसकी मां ने गायत्री प्रसाद प्रजापति के दबाव और पैसों के लालच में कोर्ट में अपना बयान बदल दिया है. इतना ही नहीं उस पर भी दबाव बनाया जा रहा है कि वह भी बयान बदल दे. साथ ही उसकी मां ने उसे कोर्ट में तलब न किए जाने का प्रार्थनापात्र भी दिया है.

युवती का आरोप है कि उसे जान से मारने की लगातार कोशिश की जा रही है. शनिवार को वह अपनी सुरक्षा के लिए डीआईजी से मिलने जा रही थी, तभी गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे और उसके साथियों ने उसे बंधक बनाकर अश्लील हरकत की और जान से मारने की धमकी दी.

वीडियो वायरल कर बता चुकी है जान को खतरा

बता दें कि गायत्री मामले में अहम् गवाह पीड़िता ने अपनी मां और पूर्व मंत्री से खुद को जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो भी वायरल किया था. उसका आरोप है कि गायत्री प्रसाद के गुर्गे लगातार उनका पीछा कर रहे हैं. उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है. पूरे मामले में उसकी मां भी संपत्ति और पैसे लेकर अपना बयान बदल चुकी है. गौरतलब है कि रेप मामले आरोपी गायत्री प्रजापति जेल में हैं. फिलहाल खराब सेहत की वजह से वह कई महीनों से लखनऊ के केजीएमयू में एडमिट हैं.

ये भी पढ़ें:
Loading...

चिन्मयानंद यौन शोषण मामला: हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की कोशिश में छात्रा, SIT दाखिल करेगी स्टेटस रिपोर्ट

हमीरपुर उपचुनाव: वोटिंग शुरू, 4 लाख मतदाता 9 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...