फतेहपुरः तेज रफ्तार डंपर से कुचलकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

दुर्घटना के बाद घायल बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीणों ने घायल मासूम को बचाया और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया


Updated: July 8, 2018, 8:17 PM IST

Updated: July 8, 2018, 8:17 PM IST
फतेहपुर जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से एक दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई. दुर्घटना के बाद घायल बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीणों ने घायल मासूम को बचाया और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से पति और पत्नी का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें-फतेहपुर: सड़क हादसे में बाइक सवार तीन मजदूरों की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव के पास हुआ, जहां तेज़ रफ़्तार डम्फर अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. डम्फर की चपेट में आने से घर में सो रहे दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई और उनके साथ मौजूद एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-मोबाइल फोन व्यस्त होने पर पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या

मृतक दंपत्ति की पहचान रामकिशोर और मुन्नी देवी के रूप में हुई है, जो रोड किनारे चाय नाश्ते की दुकान चलाता था और पति-पत्नी अक्सर चाय की दुकान में ही सो जाया करते थे. बताया जाता है दुर्घटना वाले दोनों पति-पत्नी नाती नैंसी के साथ दुकान में सो रहे थे और तेज़ रफ़्तार डम्फर में आकर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि घायल 5 वर्षीय मासूम नैंसी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी में भर्ती कराया गया है. वहीं, दुर्घटना के बाद से आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया है.

(रिपोर्ट-इंद्र कुमार, फतेहपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर