होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

फतेहपुर: फ्लिपकार्ट के ऑफिस में बदमाशों ने डाला डाका, गन पॉइंट पर 18 लाख की लूट 

फतेहपुर: फ्लिपकार्ट के ऑफिस में बदमाशों ने डाला डाका, गन पॉइंट पर 18 लाख की लूट 

Fatehpur: फ्लिपकार्ट के ऑफिस में लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

Fatehpur: फ्लिपकार्ट के ऑफिस में लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

Fatehpur Flipkart Office Loot: घटना सदर कोतवाली इलाके के बुलेट चौराहे की है. फ्लिपकार्ट ऑफिस के कैशियर विकास ने बताया कि घटना के वक्त ऑफिस में उन्हें लेकर चार कर्मचारी मौजूद थे. रात करीब 10 बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश ऑफिस में दाखिल हुए. बदमाशो ने गन पॉइंट पर पहले सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया. उसके बाद 18 लाख 81 हजार 78 रुपये कैश लूटकर फरार हो गए. कैशियर विकास के मुताबिक ऑफिस में पांच दिनों का कैश इकट्ठा था, जिसे बदमाश लूट ले गए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सोमवार की रात करीब तीन नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
फ्लिपकार ऑफिस के कैशियर ने बताया कि 5 दिनों का कैश लूट ले गए बदमाश

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सोमवार की रात करीब 10 बजे बाइक  सवार बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस में डाका डाला. असलहों की नोक पर डकैतों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर 18 लाख 81 हजार 79 रुपये कैश लूट कर फरार हो गए. डीएम आवास से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई डकैती की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी ने पुलिस और एसओजी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस डकैतों की धरपकड़ के लिए ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही.

घटना सदर कोतवाली इलाके के बुलेट चौराहे की है. फ्लिपकार्ट ऑफिस के कैशियर विकास ने बताया कि घटना के वक्त ऑफिस में उन्हें लेकर चार कर्मचारी मौजूद थे. रात करीब 10 बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश ऑफिस में दाखिल हुए. बदमाशो ने गन पॉइंट पर पहले सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया. उसके बाद 18 लाख 81 हजार 78 रुपये कैश लूटकर फरार हो गए. कैशियर विकास के मुताबिक ऑफिस में पांच दिनों का कैश इकट्ठा था, जिसे बदमाश लूट ले गए.

जांच में जुटी पुलिस, अधिकारियों ने साधी चुप्पी
उधर सूचना के बाद पुलिस और एसओजी टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. कैशियर विकास, कर्मचारी कृष्ण कुमार, अनुज कुमार सहित चारों लोगों से पुलिस ने बारी-बारी से पूछताछ की. जब मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने कैशियर से सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने कैशियर को फटकार लगाते हुए मीडिया कर्मियों को फुटेज दिखाने से साफ मना कर दिया. जिसके बाद पुलिसकर्मी डीवीआर अपने साथ लेकर चले गए. वहीं इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों ने जांच के नाम पर पल्ला झाड़ते हुए आधिकारिक बयान देने से साफ मना कर दिया.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर