लाइव टीवी

फतेहपुर: सड़क हादसे में छात्रा की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2019, 11:41 AM IST
फतेहपुर: सड़क हादसे में छात्रा की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग
आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगो ने ट्रक पकड़ लिया. गुस्साई भीड़ ने ट्रक में तोड़ फोड़ करते हुए आग के हवाले कर दिया. घायल छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में उसने दमतोड़ दिया.

  • Share this:
फतेहपुर. फतेहपुर में शनिवार सुबह घर से स्कूल से जा रही साइकिल सवार छात्रा को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा दिया. गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है.

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के राधानगर इलाके की है. घटना उस वक्त की है जब एक 10वीं की छात्रा शीलू पाल साईकिल से स्कूल जा रही थी, तभी एक ओवरलोड ट्रक से धक्का लगा और छात्रा गिर गयी और ट्रक के नीचे आ गयी जिसको ट्रक रौंदकर निकल गया. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगो ने ट्रक पकड़ लिया. गुस्साई भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए आग के हवाले कर दिया. घायल छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में उसने दमतोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक 10वीं की छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया है. वहीं ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों की अनदेखी के चलते ट्रक चालकों पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है जिससे आये दिन बड़े हादसे हो रहे है.

ये भी पढ़ें:

सहारनपुर में BJP सभासद धारा सिंह की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

PHOTOS: कुशीनगर के SDM को आधी रात मंदिर में क्यों लेने पड़े सात

ग्रेटर नोएडा में 'द बर्निंग कार' बनी BMW गाड़ी, अंदर बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...