लाइव टीवी

कोटा न जाकर सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वालों को उकसाने में जुटी हैं प्रियंका गांधी: साध्वी निरंजन ज्योति
Fatehpur News in Hindi

KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 6, 2020, 2:53 PM IST
कोटा न जाकर सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वालों को उकसाने में जुटी हैं प्रियंका गांधी: साध्वी निरंजन ज्योति
साध्वी निरंजन ज्योति ने सीएए को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान के कोटा नहीं जा रही हैं, जहां पर सरकारी लापरवाही के चलते सैकड़ों मासूम बच्चों की मौत हुई. बल्कि वे सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के घर जाकर उन्हें उकसाने में लगी हुई हैं.

  • Share this:
फतेहपुर. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन व हिंसा पर केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) न जाकर उन लोगों के घर जा रही हैं जिन्होंने सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाया. साध्वी ने कहा कि कोटा में मासूमों की मौत पर सांत्वना देने की बजाय वे उनके साथ खड़ी हैं जिन्होंने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया.

लोगों को उकसा रही हैं प्रियंका

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान के कोटा नहीं जा रही हैं, जहां पर सरकारी लापरवाही के चलते सैकड़ों मासूम बच्चों की मौत हुई. बल्कि वे सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के घर जाकर उन्हें उकसाने में लगी हुई हैं. केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यह भी कहा कि आजादी के समय हुए नेहरू-लियाकत समझौते के अनुसार जो भी लोग जिस देश मे रह रहे हैं वे उसी देश के निवासी होंगे. लेकिन पाकिस्तान और बंग्लादेश में हिंदुओं की संख्या में लगातार कम होती रही.

गुमराह कर रहा विपक्ष

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा द्वारा शहर के खम्भापुर इलाके में आयोजित गोष्ठी के बाद पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जिस तरीके से पाकिस्तान के ननकाना साहब में उपद्रवियों ने हमला कर गुरुद्वारे को खत्म करने की बात कही. उसे देखते हुए अगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में हिम्मत हो तो वे दोषियों के खिलाफ कार्यवाई करके दिखाएं. उनका कहना था कि नागरिकता संशोधन कानून देश के बाहर से आये अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की बात करता है. जबकि ममता, माया, अखिलेश और प्रियंका गांधी इससे अल्पसंख्यकों की नागरिकता जाने की बात कहकर गुमराह करने पर लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, बंग्लादेश और अफगानिस्तान से यातनाएं झेलकर भारत में रह रहे लोगों को नागरिकता देने के लिए बनाए गए इस कानून से किसी देश के किसी भी निवासी को कोई खतरा नहीं है.

ये भी पढ़ें:CAA समर्थन में बीजेपी का महासंपर्क अभियान, जेपी नड्डा, स्वतंत्रदेव और सीएम योगी सहित ये नेता उतरे मैदान में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 2:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर