जाति-धर्म के नाम पर बेगुनाहों का फर्जी एनकाउंटर करा रही है योगी सरकार: सपा

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि 2019 में होने वाला लोकसभा का चुनाव भी सपा-बसपा मिलकर लड़ेगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2018, 11:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2018, 11:50 PM IST
फतेहपुर जिले में निजी कार्यक्रम में आए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला. नरेश उत्तम ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार जाति धर्म के नाम पर बेगुनाह लोगों का फर्जी एनकाउंटर करा रही है. जिससे लोगों में भय है. इस सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है.

हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव पर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फूलपुर और गोरखपुर सीट हारने के बाद भाजपा ने अपना नौवां प्रत्याशी उतारकर सरकारी मशीनरी को लगाकार चुनाव जीता है. भाजपा, अखिलेश और मायावती के गठबंधन से डर गई है. नरेश उत्तम ने कहा कि 2019 में होने वाला लोकसभा का चुनाव भी सपा-बसपा मिलकर लड़ेगी.

वहीं भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भी नरेश उत्तम ने योगी सरकार को घेरा. उन्होंने योगी सरकार में गठबंधन से बने कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार के कैबिनेट मंत्री ही सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. सरकार भ्रष्टाचार को रोकने में पूरी तरफ असफल है.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य द्वारा अखिलेश के बारे में दिए गए बयान पर सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश जितनी इज्जत अपने पिता की करते हैं, केशव मौर्य उतनी नहीं करते. योगी के एक साल के कार्यकाल में कटाक्ष करते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि सरकार एक साल में पूरी तरह फ्लॉप रही है. एक साल से राज्य में पूरी तरह से आराजकता फैली हुई है. लोग बीजेपी की सरकार से परेशान हैं.

ये भी पढ़ें- अखिलेश बोले- अपनी सीट भी नहीं बचा सके योगी, BJP को अब कहीं भी हराना आसान

जो अपने पिता-चाचा का नहीं हुआ वह अपनी बुआ का कैसे होगा: केशव मौर्य

बसपा के कारण अखिलेश नहीं मनाएंगे जया बच्चन की जीत का जश्न

सीएम योगी ने किया कन्या पूजन, देशवासियों को दी रामनवमी की बधाई

पूर्व कांग्रेस सांसद के फेसबुक पोस्ट पर बवाल, बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

भाजपा विधायक का विवादित बयान- एमपी में सुशासन नहीं कुशासन

ये हैं दुनिया के दस सबसे अजीबो-गरीब टैक्स, इनके बारे में नहीं जानते होंगे आप
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर