फतेहपुर: दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

शव का आज पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. (सांकेतिक फोटो)
शव का आज पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. (सांकेतिक फोटो)

थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव सिंह (Rajiv Singh) ने बताया कि "अपर पुलिस अधीक्षक और उपाधीक्षक ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है और बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं."

  • भाषा
  • Last Updated: September 21, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के थरियांव थाना (Thriyanov police station) क्षेत्र स्थित चकीवा चौराहे के पास रविवार शाम मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव सिंह (Rajiv Singh) ने बताया कि "मलांव गांव का रहने वाला सर्राफा व्यवसायी जीतपाल मौर्या (45) रविवार शाम करीब सवा सात बजे चकीवा चौराहे पर स्थित आभूषण की अपनी दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी."

सिंह ने बताया कि "अपर पुलिस अधीक्षक और उपाधीक्षक ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है और बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं." उन्होंने बताया कि "प्रथम दृष्टया लगता है कि बदमाशों ने लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया है. इस सिलसिले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. शव का आज पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

बदमाशों ने महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी थी
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इधर अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) के शाहपुर इलाके में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी थी. गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया, बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर की नाकाबंदी कर बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया.
स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं


जानकारी के अनुसार, बशारतपुर की रहने वाली 42 वर्षीय डेविना मेजर रविवार दोपहर को 18 वर्षीय बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं. घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी. चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि डेविना मेजर प्राथमिक विद्यालय पिपराइच में प्रधानाचार्य थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज