लाइव टीवी

शिवपाल की पार्टी के नेता के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2019, 9:56 PM IST

फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से शिवपाल सिंह यादव की अगुवाई वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने महेश चंद्र साहू को अपना उम्मीदवार बनाया है.

  • Share this:
यूपी के फतेहपुर जिले में बिना परमीशन के लग्जरी गाड़ियों से जुलूस निकाल रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रसपा उम्मीदवार की एक लग्जरी गाड़ी को सीज कर दिया है. फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से शिवपाल सिंह यादव की अगुवाई वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने महेश चंद्र साहू को अपना उम्मीदवार बनाया है.

प्रसपा उम्मीदवार महेश चंद्र साहू रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के ताम्बेश्वर नगर इलाके से लग्जरी गाड़ी में सवार होकर ई रिक्शा जुलूस निकाल रहे थे जिस पर पुलिस में कार्रवाई करते हुए महेश चंद्र साहू पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए एक लग्जरी गाड़ी को भी सीज कर दिया है.

अमित शाह बोले- आतंकियों से इलू-इलू करते हैं राहुल-अखिलेश और मायावती

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रसपा उम्मीदवार ने केवल जुलूस निकालने की परमीशन ले रखी थी, उनके इस कारनामें से शहर की यातायात व्यवस्था बाधित होने के साथ ही चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है.

रायबरेली में बोले सिद्धू- हाथी को गोद में उठाना और मोदी से सच उगलवाना संभव नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 9:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...