Home /News /uttar-pradesh /

बच्चियों से रोज हो रहे बलात्कार लेकिन भाजपा सरकार में नहीं है लोकलाज: अखिलेश यादव

बच्चियों से रोज हो रहे बलात्कार लेकिन भाजपा सरकार में नहीं है लोकलाज: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (File Photo)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (File Photo)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि किसानों की हालत खराब है, बेरोजगार नौजवान मारे-मारे भटक रहे है. कानून-व्यवस्था चौपट है. रोज बच्चियों से बलात्कार हो रहे है लेकिन भाजपा सरकार में लोकलाज तक नहीं बची है.

    लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि भाजपा (BJP) विकास, रोजगार और किसानों के मुद्दों पर बहस नहीं करना चाहती है. वह इन बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर जान-बूझकर दूसरी दिशा में राजनीति को ले जाना चाहती है. उन्होंने कहा भाजपा लोगों को बहकाना जानती है. वह ऐसे सपने दिखाती है जिसका धरती से कोई सम्बंध नहीं है. उसकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है.

    'शौचालय बनाए मगर पानी ही नहीं'
    फतेहपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर शौचालय बनाए जिनमें पानी ही नहीं है. समाजवादी पार्टी ने बच्चों को लैपटॉप बांटे थे, आज 7-8 साल बाद भी वे ठीक-ठाक चल रहे हैं. भाजपा का नया बना शौचालय नहीं चल रहा है. कई जगह जो अंदर गया उस पर शौचालय की दीवार ही गिर गई.

    कुछ देना है तो लैपटॉप से बड़ी चीज दें
    अखिलेश ने कहा कि अगर भाजपा सरकार को कुछ देना है तो लैपटॉप से कोई बड़ी चीज दें. कन्या विद्याधन जैसी योजना को आगे बढ़ाएं. भाजपा खुद तो कुछ कर नहीं रही, समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना बताने में लगी है. उन्होंने कहा कि भाजपा अभी तक जनहित की कोई योजना नहीं ला सकी है. समाजवादी पार्टी ने जो निर्माण कार्य किए उनको अपना बताने के लिए उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास कर रही है. किसानों की हालत खराब है, बेरोजगार नौजवान मारे-मारे भटक रहे है. कानून-व्यवस्था चौपट है. रोज बच्चियों से बलात्कार हो रहे है लेकिन भाजपा सरकार में लोकलाज तक नहीं बची है.

    ये भी पढ़ें:

    कासगंज में प्रसव पीड़ित महिला को नहीं मिली 108 एंबुलेंस, बच्चे की मौत

    UP Budget 2020: युवाओं, महिलाओं और किसानों पर फोकस करेगी योगी सरकार

    आपके शहर से (फतेहपुर)

    फतेहपुर
    फतेहपुर

    Tags: Akhilesh yadav, Rape, Samajwadi party, Up crime news, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर