फतेहपुर: छात्र के अपहरण से हड़कंप, अपहरणकर्ताओं ने मांगी 20 लाख की फिरौती

UP: फतेहपुर में कक्षा 7 के छात्र शिवाकांत (File Photo) के अपहरण से हड़कंप मचा है.

UP: फतेहपुर में कक्षा 7 के छात्र शिवाकांत (File Photo) के अपहरण से हड़कंप मचा है.

Fatehpur News: एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि 1 जून की रात छात्र शिवाकांत घर के बाहर से लापता हो गया था. पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर छात्र की खोजबीन में जुटी थी. गुरुवार को छात्र के पिता ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है.

  • Share this:

धारा सिंह 

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में कक्षा 7 के छात्र का अपहरण (Kidnapping) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. फिरौती की रकम नहीं देने पर अपहरणकर्ताओं ने छात्र को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज कर छात्र की खोजबीन में शुरू कर दी है. घटना मलवा थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव की है.

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि 1 जून की रात छात्र शिवाकांत घर के बाहर से लापता हो गया था. परिजनों के शिकायत पर पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर छात्र की खोजबीन में जुटी थी. गुरुवार को छात्र के पिता ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है. परिजनों के शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज कर अपहृत छात्र की बरामदगी के लिए सर्विलांस के साथ पुलिस की चार टीमें गठित की गई है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मलवा थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव के रहने वाले सुनील बाबू उर्फ लाला का 13 साल का बेटा शिवाकांत गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 का छात्र है. सुनील बाबू मलवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं. उसकी माली हालत भी कुछ ठीक नहीं है. सुनील के अनुसार बेटा शिवाकांत 1 जून की शाम आठ बजे घर से निकला था और लापता हो गया. खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो बुधवार की सुबह उन्होंने थाने जाकर इसकी सूचना दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी.
पिता सुनील बाबू ने गुरुवार को पुलिस को बताया कि उनके पास फोन आया. इसमें एक व्यक्ति ने बेटे के अपहरण की बात बताते हुए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. सुनील उर्फ लाला को फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे केवल इतना ही कहा कि वह 20 लाख रुपये की व्यवस्था कर ले, नहीं तो वह अपना बेटा खो देंगे. यह सुनने के बाद शिवाकांत की मां व बहन बेहाल हैं. एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि अपहरण का केस दर्ज कर अपहृत छात्र के बरामदगी के लिए सर्विलांस के साथ पुलिस की चार टीमें गठित की गई है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही अपहृत छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज