लॉकडाउन में घर से भागने की जिद करने पर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, शव को कुएं में फेंका
Fatehpur News in Hindi

लॉकडाउन में घर से भागने की जिद करने पर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, शव को कुएं में फेंका
इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी दिनेश भदौरिया और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (police) ने प्रेमिका के शव को बरामद करने के बाद प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना जुर्म कबूल लिया.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक युवक ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका (lover) को मात के घाट उतार दिया. कहा जा रहा है कि युवक ने गला घोंटकर प्रेमी की हत्या की और गांव के बाहर कुएं में शव को फेंक दिया. पुलिस ने घटना के उन्नीस दिन बाद युवती के शव को कुएं से बरामद कर प्रेमी और उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला असोथर थाना क्षेत्र स्थित कुसुम्भी गांव (Kusumbhi Village) का है. सोलह वर्षीय युवती गांव के रहने वाले दिनेश सिंह भदौरिया नामक युवक से प्रेम करती थी. साल भर पहले शुरू हुई इस प्रेम कहानी की चर्चा पूरे गांव में थी. बीती सात अप्रैल की रात प्रेमिका अपने घर से फरार हो गई थी. परिजन उसे कई दिनों तक ढूढ़ते रहे, लेकिन उसके बारे में कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने अज्ञात लोगों पर किशोरी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज कराया. साथ ही दिनेश भदौरिया पर किशोरी को अगवा करने का शक भी जाहिर किया.

पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला
इसी बीच खेत में काम कर रहे कुछ किसानों ने उस कुएं से बदबू को महसूस किया. जब किसानों ने कुएं में झांककर देखा तो उसमें उन्हें शव पड़े होने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रेमिका का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. उसने पुलिस को बताया कि बीती 7 अप्रैल की शाम को प्रेमिका अपने घर से भाग कर उसके नलकूप पर पहुंच गई. फिर, वह इसके साथ घर से भाग चलने की जिद करने लगी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से दिनेश ने घर से भागने पर असमर्थता जताई. पर प्रेमिका नहीं मानी तो उसने अपने साथी के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.
इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी दिनेश भदौरिया और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या करने वाले शातिर प्रेमी और उसके साथी को कड़ी सजा मिल सके इसके लिए पुलिस पूरा प्रयास करेगी.



ये भी पढ़ें- 

COVID-19: 3 मई के बाद भी स्कूल, मॉल रह सकते हैं बंद, फैसला अगले हफ्ते

कोरोना वायरस: MHA ने कहा- प्रवासी मजदूरों के लौटने से ग्रामीण क्षेत्र को खतरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading