हाथरस कांड में लापरवाह पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ होगी कार्रवाई: साध्वी निरंजन ज्योति

बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति (File Photo)
बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति (File Photo)

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बयान का कटाक्ष करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. अब वह कुछ न कुछ मुद्दा बनाकर आगे आ रही हैं.

  • Share this:
धारा सिंह

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में एक दिवसीय दौरे पर आईं बीजेपी सांसद (BJP MP) और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने हाथरस कांड (Hathras Case) पर बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं मांग करती हूं कि हाथरस कांड के सभी आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए. उन्होंने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए योगी सरकार की कार्रवाई की सराहना की है. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि हाथरस कांड को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है, जिसके बाद सरकार ने एसआईटी का गठन कर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है.

प्रियंका गांधी पर किया कटाक्ष



हाथरस कांड को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की लापरवाही पर केंद्रीय मंत्री ने कहा घटना को लेकर सरकार बेहद गंभीर है. मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान का कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. ऐसे में अब वह कुछ न कुछ मुद्दा बनाकर आगे आ रही है.
अपना कार्यकाल भी याद करें अखिलेश यादव

हाथरस कांड को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को कम से कम अपना कार्यकाल भी याद कर लेना चाहिए. बुलंदशहर में सड़क से घसीटकर खेत में ले जाना या फिर मथुरा कांड को कोई अभी भूल भी नहीं पाया है. हाथरस कांड सत्ता-विपक्ष का मुद्दा नहीं है. परिवार के साथ संवेदना सब की है. सरकार गंभीरता के साथ कार्रवाई कर रही है.



बाबरी केस में सत्य की जीत हुई

बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट के फैसले की सराहना करते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि सत्य की जीत हुई है. एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी के दिए गए बयान पर कहा कि मैं मानती हूं कि हमारा देश न्यायालय और संविधान से चलता है. जिनको न न्यायालय पर विश्वास है, न ही संविधान पर, उनको छूट हैं वह चाहे जहां जाएं. कोर्ट साक्ष्य के आधार पर चलता है. जो फैसला आया है, उसमे कोर्ट के पास पक्के सबूत थे. अब इतनी भीड़ में जो लोग आरोपी बनाए गए थे, वह लोग मंच पर थे और सबको मना कर रहे थे. सत्य की जीत हुई है.

कांग्रेस ने बाबरी केस में गलत फंसाया था

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि उस समय शांति तरीके से आंदोलन चल रहा था. उस समय कांग्रेस की सरकार थी. इसलिए आंदोलनकारियों को गलत फंसाया गया था. कोर्ट का जो फैसला आया है वह पूर्णतया सही है क्योंकि सत्य की हमेशा जीत होती है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि अब राम मंदिर बनने जा रहा है. कोर्ट ने पहले ही क्लियर कर दिया है. शिलान्यास भी हो गया है और जल्द ही भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. जिसके बाद विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज