लाइव टीवी

COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- शरारती तत्वों ने फैलाई अफवाह
Fatehpur News in Hindi

KARUNA SINDHU CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2020, 12:49 PM IST
COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर पर बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति- शरारती तत्वों ने फैलाई अफवाह
साध्वी निरंजन ज्योति की रिपोर्ट आई है निगेटिव

फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के COVID-19 Positive होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी.

  • Share this:
फतेहपुर. केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने खुद के कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव होने की खबरों का खंडन किया है. उन्‍होंने इसे अफवाह करार दिया है. केंद्रीय मंत्री ने इस बाबत सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला है. इसमें उन्‍होंने कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है. निरंजन ज्‍योति ने आरोप लगाया कि कुछ शरारती तत्‍वों ने यह अफवाह उड़ाई है.

फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. इसमें कोरोना वायरस का परीक्षण कराते हुए उनकी एक फोटो डाली गई थी. सोशल मीडिया में फैलाई गई इस भ्रामक जानकारी को लेकर साध्वी निरंजन ज्योति ने अपना एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने खुद को पूरी तरह से स्वस्थ बताया.

पीएम राहत कोष में एक करोड़ की मदद का ऐलान
साध्वी निरंजन ज्योति का कहना है कि जब वह दिल्ली से वापस आई थीं तो उन्होंने एहतियात के तौर पर अपना परीक्षण करवाया था, जिसकी रिपोर्ट भी अब आ गई है. रिपोर्ट में केंद्रीय मंत्री को COVID-19 निगेटिव बताया गया है. निरंजन ज्योति इस समय हमीरपुर जिले के मूसानगर स्थित अपने आश्रम में रह रही हैं, जहां से उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपनी सांसद निधि से स्वास्थ्य विभाग को 25 लाख रुपये की धनराशि जारी की है. साथ ही प्रधानमंत्री राहत कोष में उन्होंने सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये देने का पत्र जारी किया है.



साध्वी निरंजन ज्योति का कहना है कि कोरोना वायरस के बचाव के लिए वह लगातार फतेहपुर जिला प्रशासन के संपर्क में हैं और आगे भी अगर और धनराशि की आवश्यकता पड़ती है तो वह अपनी सांसद निधि से जारी करेंगी.



ये भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 61 लोगों में कोरोना की पुष्टि

नोएडा में COVID-19 फैलाने के आरोप में CMO का इस कंपनी के खिलाफ FIR के लिए पत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading