गांव के युवक ने घर में घुसकर 14 वर्षीय नाबालिग से किया बलात्कार

बलात्कार करने के बाद युवक नाबालिग को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:35 PM IST
फतेहपुर में 14 वर्षीय नाबालिक लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मलवा थाना क्षेत्र के उमरगहना गांव में एक परिवार के सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए गए थे. घर में 14 वर्षीय नाबलिग लड़की ही अकेली थी. इसी बात का फायदा उठाते हुए गांव के एक युवक ने रात के समय घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

बलात्कार करने के बाद युवक नाबलिग को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. लड़की के परिजन जब घर आए तो लड़की की चीख-पुकार सुनकर हैरान रह गए. इसके बाद परिजन नाबालिग लड़की को लेकर स्थानीय थाना पहुंचे. पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया.

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद भी आरोपी युवक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो सोमवार को पीड़ित परिजन नाबालिक लड़की के साथ एसपी से मिले. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर आरोपी पर कार्रवाई करनी की बात कही है. वहीं पीड़ित नाबिलक लड़की के परिजनों की मानें तो आरोपी अब भी पीड़ित लड़की को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है. हालांकि एसपी ने जल्दी से जल्दी आरोपी लड़के पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- फर्जी बाबा गांव से लड़की को लेकर फरार, केस दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर