Home /News /uttar-pradesh /

up minister dharmpal singh says ganga water in gau mutra removes every obstacle

यूपी के मंत्री ने कहा- गोमूत्र में रहती हैं गंगा मैया, छिड़कने से सारी बाधाएं हो जाती हैं दूर

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राज्य के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह अपने बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राज्य के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह अपने बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं.

यूपी के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह अपने बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. वहीं अखिलेश यादव द्वारा मुस्लिमों को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि शक की नजर से किसी को नहीं देखा जा रहा है.

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राज्य के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह अपने बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. यहां प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि गाय का दूध नहीं द्रव्य है. गाय के गोबर में लक्ष्मी का वास है. गोमूत्र में गंगा मैया रहती हैं. कहीं वास्तु दोष हो यह फिर कोई और कठिनाई हो, गोमूत्र छिड़कने से सारी बाधाएं दूर हो जाती है.

पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री ने आगे कहा कि मदरसे की शिक्षा राष्ट्रीयता से जुड़ी हुई है. इसलिए मदरसों में उर्दू , फ़ारसी, अरबी पढ़ाएं लेकिन इसके साथ ही हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, सामजिक विषय भी पढ़ाए जाए और तकनीकी शिक्षा से जोड़ा जाएगा. इसके साथ ही साथ प्रत्येक मदरसों में राष्ट्रीय गान आवश्यक रूप से लागू किया गया है.

ये भी पढ़ें- राज ठाकरे के समर्थन में पद्मावती ब्रिगेड ने लगाए पोस्टर, कहा- अयोध्या में हम कराएंगे दर्शन

उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा मुस्लिमों को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि शक की नजर से किसी को नहीं देखा जा रहा है. धर्मपाल सिंह ने कहा कि उनकी सरकार की नीति रही है कि न्याय सबको तुष्टीकरण किसी का नहीं, जाहें वह कैसी भी टोपी लगाएं.

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी परिसर में आज शुरू होगा सर्वे, जानें हर बड़ा अपडेट

पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री यहीं नही रुके. उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए आगे कहा कि कोई ऊंचा पायजामा पहने या ऊंचा कुरता पहने. बस इस देश को अपना देश माने. उन्होंने कहा, ‘मोदी और योगी जी के राज में जितनी सुविधा हिन्दू को मिल रही उतनी ही सुविधा मुस्लिम को भी मिल रही है.

वहीं गौशालाओं में अव्यवस्थाओं की बात स्वीकारते हुए उन्होंने कहा कि गौशालाओं में हम सुधार करेंगे. धर्मपाल सिंह ने कहा, ‘हम मानते हैं कि सरकारी पैसे से गौशालाएं नहीं चलाई जा सकतीं. समाज के सहयोग से ही गौशाला चलेगी. एक कंपनी से बात हुई है, जो गाय के गोबर को दो रुपए किलो खरीदेगी और सीएनजी बनाने का काम करेगी.

Tags: Fatehpur News, UP BJP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर