• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News: बारिश का कहर, फतेहपुर में मकान ढहने से 3 मासूमों सहित 6 लोगों की मौत

UP News: बारिश का कहर, फतेहपुर में मकान ढहने से 3 मासूमों सहित 6 लोगों की मौत

UP: भारी बारिश कई इलाकों में कहर बन कर टूटी है. फतेहपुर में हादसों के चलते 6 लोगों की मौत हो गई.

UP: भारी बारिश कई इलाकों में कहर बन कर टूटी है. फतेहपुर में हादसों के चलते 6 लोगों की मौत हो गई.

Heav Rains in UP: फतेहपुर जिले में पिछले 48 घंटों से लगातार हो रही बारिश ने अब परेशानियां खड़ी कर दी हैं. जिले में अलग अलग जगहों पर मकान और दीवार ढहने से छह लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसों में 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

  • Share this:

फतेहपुर. जिले में पिछले 48 घंटों से लगातार हो रही बारिश अब लोगों पर कहर बन कर टूट रही है. मूसलाधार बारिश के चलते अब जिले की अलग अलग जगहों पर बड़े हादसे हुए हैं, इनमें छह लोगों की मौत हो गई. दर्दनाक बात ये है कि इन हादसों में तीन मासूम बच्चियों की भी मौत हो गई है. वहीं करीब 6 अन्य लोग हादसों में घायल हो गए हैं. कच्चे मकान और दीवारों के ढहने के कारण हुए इन हादसों में घायल लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.
हादसे के बाद अब प्रशासन मृतकों और घायलों के परिवारों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दे रहा है. बताया जा रहा है कि जिन मकानों की दीवारें या घर ढहे हैं उनकी हालत काफी खराब बताई जा रही है.

कहां-कहां हुए हादसे
बारिश के चलते पहला हादसा कल्याणपुर के महरहा गांव में हुआ था, यहां पर एक कच्चा मकान ढह जाने के कारण मलबे में दबकर 2 साल की मासूम कोमल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके पिता भिक्की और मां अनिता देवी इस हादसे में गंभीर तौर पर घायल हो गए. वहीं दूसरा हादसा सुल्तानपुरके दरियापुर गांव में हुआ, यहां पर भी एक कच्चा मकान ढह गया. हादसे में 13 साल की गुड़िया और 3 साल की मुस्कान की भी मौके पर ही मौत हो गई. तीसरा हादसा ललौली के जजरहा गांव में हुआ यहां पर एक मकान की दीवार ढहने से राकेश नामक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं जानीपुर गांव में मकान ढहने से 48 साल के किफायत ने दम तोड़ दिया. इधर चांदपुर के गोहरारी गांव में दीवार ढहने से 14 साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद सभी घायलो को उपचार के लिए जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज