UP: दिल्ली से फतेहपुर जा रहे थे मजदूर परिवार, सड़क हादसे में गई तीन की जान
Fatehpur News in Hindi

UP: दिल्ली से फतेहपुर जा रहे थे मजदूर परिवार, सड़क हादसे में गई तीन की जान
उन्होंने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन और उसके चालक को पकड़ लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) के अनुसार, रात दो बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ट्राली को टक्कर मार दी जिससे रंजीत सिंह और दिनेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

  • Share this:


अलीगढ़. दिल्ली से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) लौट रहे दिहाड़ी मजदूर के परिवार के तीन सदस्यों की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. यह एक्सीडेंट अलीगढ़ शहर के बाहरी इलाके में हुआ है. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नरेला से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के लिये सोमवार को रंजीत सिंह (44), उसकी पत्नी रामावती (40), उसके रिश्तेदार दिनेश (37) और उसकी पत्नी संतकुमारी (32) पैदल निकले थे. उन्होंने बताया कि ये लोग अपने गांव की पांच सौ किलोमीटर की यात्रा में से करीब 130 किलोमीटर की यात्रा तीन दिन में पैदल कर बृहस्पतिवार की रात मद्रेक इलाके के परदियावाली गांव पहुंचे थे. तभी गेंहू से लदे एक ट्रैक्टर का चालक इन लोगों को अपने साथ ले जाने को राजी हो गया.


पुलिस के अनुसार, रात दो बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ट्राली को टक्कर मार दी जिससे रंजीत सिंह और दिनेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि संतकुमारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


देर शाम एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी


बता दें कि जौनपुर के बरसठी स्थित सरसरा गांव में भी बुधवार की देर शाम एक ही परिवार के चार लोगों की अलग-अलग सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जानकारी के अनुसार सरसरा गांव के नन्हकू सरोज के घर के लोग पड़ोसी के दीवार के बगल में नई दीवार बनाने के लिये नींव खोद रहे थे. दो दिन पहले बारिश की वजह से दलदल होने के कारण दीवार भरभरा कर गिर गयी. जिसमें अखिलेश बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी बहन कपुरा के पैर में चोट आ गयी थी. अखिलेश को लेकर परिजन इलाज के लिए लेकर भागे.


उधर कपुरा को लेकर लक्ष्मीशंकर व ऊषा देवी मियाचक इलाज के लिये जा रहे थे कि तभी विपरीत दिशा से सरकारी खाद्यान्न लादकर आ रही पिकअप नंबर UP 62 AT 9913 ने टक्कर मार दी. इस जोरदार जोरदार टक्कर में लक्ष्मी शंकर, उषा देवी,व कपुरा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. वही अखिलेश जो दीवार में दबकर जख्मी हुआ था वह भी बाद में दम तोड़ दिया था.



(इनपुट- भाषा)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading