होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, फिर पुलिस को ऐसे किया गुमराह

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, फिर पुलिस को ऐसे किया गुमराह

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी और बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी और बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

फतेहपुर में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस जघन्य वारद ...अधिक पढ़ें

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में रिश्तों के कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बकेवर थाना क्षेत्र के मुसाफा जरारा गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी बेटे ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने पिता की बदमाशों द्वारा हत्या किए जाने की सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस मौका-ए- वारदात पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो अवैध संबंध की बात निकलकर सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एएसपी अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि 45 वर्षीय सुरजीत कुमार की हत्या उसकी पत्नी और बेटे ने की. इस संबंध में केस दर्ज कर हत्यारोपी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. मृतक के भाई पिंटू ने बताया कि उसका बड़ा भाई सुरजीत कुमार दिल्ली में रहता था. 4 दिसंबर को चाचा के लड़के की शादी है. वह कल ही दिल्ली से गांव आया था. भाभी का गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध है. वह शख्स अक्सर भाभी के घर आता जाता था. कल रात में भी वह घर आया. जब मेरे भाई ने भाभी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तो दोनों में पहले कहासुनी हुई. उसके बाद भाभी ने भतीजे रवि के साथ मिलकर चाकू से गोदकर भाई की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए बदमाशों द्वारा हत्या किए जाने की खबर दी गई.

पुलिस ने घटना के बाद जब जांच-पड़ताल की तो अवैध संबंध की बात खुलकर सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी और बेटे को हिरासत में लिया. पुलिस ने जब दोनों कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Fatehpur News, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें