Home /News /uttar-pradesh /

फतेहपुर: जमीन के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, मौत

फतेहपुर: जमीन के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, मौत

फतेहपुर में जमीन के विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक मौके से फरार है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

    फतेहपुर में जमीन के विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक मौके से फरार है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. मामला जाफरगंज थाने के जद्दूपुर गांव का है. जहां छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस फरार आरोपी भाई की तलाश में लगी है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, मामला योगी सरकार में कारागार राज्य मंत्री जयकुमार जैकी के जाफरगंज थाने के जद्दूपुर गांव का है. जहां सगे भाई ने साढ़े पांच बीघा जमीन की चालच में बड़े सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया. मृतक की बेटी सारिका ने बताया कि उसके पापा ट्यूबवेल पर खेतों में रात में पानी लगाने गए थे. तभी चाचा ने अपने तीन रिश्तेदारों के साथ मिलकर गोली मार दी.

    मृतक का बेटा अमित के अनुसार, करीब साढ़े पांच बीघा जमीन को आरोपी चाचा ने धोखे के अपनी मां से अपने नाम कर लिया था. जिसके खिलाफ मृतक ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया था. चाचा लगातार पापा के ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे. जब पापा ने उनकी बात नहीं सुनी तो चाचा ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

    सीओ सिटी समर बहादुर ने बताया कि जमीनी विवाद में हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फरार आरोपी और उसके दो साथियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

    आपके शहर से (फतेहपुर)

    फतेहपुर
    फतेहपुर

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर