लाइव टीवी

मॉब लिंचिंगः पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पकड़ा, पीट-पीटकर की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 3, 2019, 7:54 AM IST
मॉब लिंचिंगः पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक को भीड़ ने पकड़ा, पीट-पीटकर की हत्या
हिंसक भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर में हुई वारदात, युवक की पत्नी (Wife) के रिश्तेदारों ने ही कर दी हत्या, सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस (Police) ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार.

  • Share this:
फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फतेहपुर स्थित सिमौर गांव में पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को हिंसक भीड़ पकड़ लिया और इसके बाद उसे पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना का अब एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह घटना बीते 30 अक्टूबर की है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने पिटाई करने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

रिश्तेदारों ने ही उतारा मौत के घाट
जानकारी के अनुसार, जिन लोगों ने युवक की हत्या की वे उसके रिश्तेदार ही थे. मृतक की पहचान छत्तीसगढ़, बिलासपुर निवासी निसार के तौर पर हुई है. वह कुछ दिन पहले ही ससुराल आया था और यहां पर उसका अपनी पत्नी अफसरी से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी. इसके साथ ही उसने अपनी साली और सास पर भी जानलेवा हमला किया था. वारदात के बाद वह भागने की कोशिश में था लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा. जिससे उसकी मौत हो गई.

तीन लोगों को किया गिरफ्तार

वारदात के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसी के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में शाहनवाज कुरैशी, सलमान कुरैशी और रफीक कुरैशी हैं. तीनों ही आरोपी निसार की पत्नी के रिश्तेदार हैं. पुलिस ने बताया कि 30 अक्टूबर को हुई हत्या की घटना के बाद सोशल मीडिया में युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा था. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी मृतका के रिश्तेदार हैं.

ये भी पढ़ें: पीएफ के धन को DHFL में जमा करने के आरोपी दोनों अधिकारी गिरफ्तार

1984 दंगा पीड़ितों को मुआवजा न देने पर यूपी सरकार की बढ़ीं मुश्किलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 7:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...