Home /News /uttar-pradesh /

फतेहपुर: नशे में धुत पिता ने 9 साल की बेटी का किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहपुर: नशे में धुत पिता ने 9 साल की बेटी का किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

पीड़ित बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

युवक की पत्नी का डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है. वह अपनी 9 साल की बेटी और दो अन्य बच्चों के साथ घर में ही रहता है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. रात में युवक शराब के नशे में धुत होकर घर आया और वहां सो रही बेटी के साथ बलपूर्वक रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर ज़िले (Fatehpur News) में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आई है. आरोप है कि वहशी पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ (Father Rapes Daughter) बलात्कार किया है. घटना के वक्त मासूम बच्ची की चीख सुनकर जब बच्ची के दादा मौके पर पहुंचे तो बिस्तर पर रोती-बिलखती बच्ची को देखकर उनके होश उड़ गए. पीड़ित बच्ची के दादा के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना जिले के खागा कोतवाली इलाके की है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप का प्रयास किया है. इस मामले में पीड़ित बच्ची की दादा के तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- सामूहिक विवाह समारोह में भाई ने बहन से रचाई शादी, तस्वीर से खुला राज़

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खागा कोतवाली इलाके में नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार युवक की पत्नी का डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है. वह अपनी 9 साल की बेटी और दो अन्य बच्चों के साथ घर में ही रहता है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. रात में युवक शराब के नशे में धुत होकर घर आया और सो गया. उसके बगल में उसकी 9 साल की बेटी लेटी हुई थी. रात करीब साढे़ 10 बजे पिता ने बेटी को दबोच लिया और उसके साथ बलपूर्वक रेप किया. बेटी की चीख-पुकार सुनकर उसके दादा वहां पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

Tags: Fatehpur News, Girl rape, UP crime

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर