अपना शहर चुनें

States

इटावा में किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या, चार लोगों पर हत्या का केस दर्ज

किशोरी के पिता जिनकी दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है.
किशोरी के पिता जिनकी दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

इटावा (Etawah) में एक बेटी के साछ छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध करने पर लड़के के घरवालों ने लड़की के पिता की पीट पीटकर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस (Police) ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 9:00 PM IST
  • Share this:
इटावा. इटावा (Etawah) में एक पिता को बेटी से छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध करने पर दबंगों ने पीट पीटकर हत्या (Killing) कर दी. मामला इटावा जिले में चकरनगर के बंशरी गांव का है. बुधवार शाम बेटी से हुई छेड़छाड़ (Molestation) की शिकायत करने युवकों के घर पहुंचे लड़की के पिता को दबंगों ने पीटकर मार डाला. जब कुछ लोग लड़की के पिता को टेंपो से अस्पताल (Hospital) ले जा रहे थे तो दबंगों ने टेंपो को आगे नहीं बढ़ने दिया. इससे इलाज में देरी होने के कारण मौत हो गई. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक ही परिवार के चार लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

पुलिस के अनुसार चकरनगर तहसील से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित बिठौली थानाक्षेत्र के बंशरी गांव निवासी किसान की 16 वर्षीय बेटी बुधवार शाम दरवाजे के सामने चबूतरे पर झाड़ू लगा रही थी. तभी वहां गोपाल उर्फ सुखवीर पहुंचा और किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता किसी तरह उसके चुंगल से छूटकर घर के अंदर भागी. इसके बाद बेटी को सहमा देखकर परिजनों ने पूछताछ की तो गोपाल की करतूत के बारे में लड़की ने उनको बताया. इसके बाद किशोरी के पिता गोपाल के घर शिकायत करने पहुंच गए.

अजीत सिंह हत्याकांड : इनामी शूटर को ब्लॉक प्रमुख और गैंगस्टर ने दी थी आजमगढ़ में पनाह



पीड़िता के परिजनों के अनुसार उस वक्त गोपाल उसका पिता लाखन, चाचा बीटू और उदल घर में बनी परचून की दुकान में बैठे थे. गोपाल की शिकायत सुनते ही सब आगबबूला हो गए और पीड़िता के पिता पर हमलाकर दिया. लात, घूसों से पिटाई के दौरान आरोपियों ने दुकान में रखा दो किलो का बांट से पीड़ित के सिर पर वार कर दिया.
हमले में गंभीर रूप से घायल पीड़ित जमीन पर गिरा तो आरोपी भाग निकले. इधर, परिजन यूपी 112 को फोन करते रहे, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची. परिजन घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, यहां हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिठौली इंस्पेक्टर अनिल मणि त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी के भाई की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज