Home /News /uttar-pradesh /

fight broke between two drunken group during holi celebration two people died in prayagraj

प्रयागराज- होली के मौके पर शराब के नशे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत

एसएसपी अजय कुमार ने शुरुआती जांच के बाद थानेदार और चौकी इंचार्ज के साथ ही छह पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित. (फोटो- News18)

एसएसपी अजय कुमार ने शुरुआती जांच के बाद थानेदार और चौकी इंचार्ज के साथ ही छह पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित. (फोटो- News18)

होली के त्योहार (Holi 2022) पर संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj News) में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई. शराब के नशे में हुए विवाद में पहले एक युवक ने अपने पड़ोसी को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को मौके से पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की. लोगों की पिटाई की वजह से अस्पताल भेजने के दौरान आरोपी की भी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. होली के त्योहार (Holi 2022) पर संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj News) में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई. शराब के नशे में हुए विवाद में पहले एक युवक ने अपने पड़ोसी को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को मौके से पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की. लोगों की पिटाई की वजह से अस्पताल भेजने के दौरान आरोपी की भी मौत हो गई. इस मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. एसएसपी अजय कुमार ने शुरुआती जांच के बाद थानेदार और चौकी इंचार्ज के साथ ही छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है.

यह मामला शहर के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर इलाके का है. यहां दोपहर करीब 3:00 बजे दो पक्षों में पुराने विवाद में झगड़ा हुआ. शराब के नशे में मारपीट हुई. मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोई कार्यवाही करने के बजाए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस चली गई.

ये भी पढ़ें-योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को लेंगे सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी और अमित शाह समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद

इसी विवाद में पुलिस के जाने के बाद शाम करीब 5:00 बजे संजय नाम के युवक ने अपने पड़ोसी राहुल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मौके पर ही राहुल की मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी संजय को मौके पर ही पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की. देर तक हुई पिटाई की वजह से अस्पताल ले जाते वक्त संजय की भी मौत हो गई.

डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में कोहराम मच गया. मौके पर बड़े अफसरों के साथ ही पुलिस की कई टीमें भी पहुंची. यह विवाद होली के त्यौहार पर बड़े हंगामे का सबब न बन जाए इसके लिए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. इस मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही पाए जाने पर एसएसपी अजय कुमार ने जार्जटाउन थाने के प्रभारी और चौकी इंचार्ज के साथ ही छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

उनके मुताबिक इस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कराई जा रही है. डबल मर्डर के आरोपियों और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में लापरवाही बरतने वाले सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल मौके पर तनाव के कोई हालात नहीं है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पोस्ट मार्टम हाउस भेज दिया है.

Tags: Allahabad news, Holi, Prayagraj News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर