Home /News /uttar-pradesh /

शादी का घर बना अखाड़ा, डीजे को लेकर बाराती और घराती में खूब हुई मारपीट- Video वायरल

शादी का घर बना अखाड़ा, डीजे को लेकर बाराती और घराती में खूब हुई मारपीट- Video वायरल

यहां काफी देर तक दोनों पक्ष एक-दूसरे को दौड़ाकर मारपीट करते रहे.

यहां काफी देर तक दोनों पक्ष एक-दूसरे को दौड़ाकर मारपीट करते रहे.

Viral Video: यह घटना फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र स्थित बहेरा सादात गांव की है. बाराती-घराती में हुई मारपीट और तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों पक्ष काफी देर तक एक-दूसरे को दौड़ाकर मारते-पीटते दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर में हुई एक शादी में अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां डीजे पर डांस करने को लेकर बाराती और घराती (Fight in Wedding) आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कुर्सियां उठाकर मारने-पीटने लगे, जिसके चलते बारात में अफरा-तफरी मच गई.

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया. बाराती-घराती में हुई मारपीट और तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के बहेरा सादात गांव की है.

जानकारी के मुताबिक बहेरा सादात गांव में नट बिरादरी के रहने वाले एक परिवार के यहां सोमवार को बेटी की शादी थी, जिनके यहां बिलंदा गांव से बारात आई थी. दोपहर में भोजन से पहले डीजे पर डांस हो रहा था. इसी दौरान बाराती और घराती नाचने को लेकर आपस में भिड़ गए. काफी देर तक दोनों पक्ष एक-दूसरे को दौड़ाकर मारपीट करते रहे.

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट जज ने पेश की मिसाल, गरीब छात्रा के IIT में दाखिले के लिए अपनी जेब से दी फीस

मारपीट का वीडियो भी देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि न्यूज़ 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- दूसरी शादी पड़ गई भारी, फेरों के वक्त मंडप पर पहुंची पहली पत्नी

इससे पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले स्थित थाना जनकपुरी क्षेत्र की राधा विहार में बारात लेकर पहुंचे एक व्यक्ति की पहली पत्नी ने मंडप पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. युवती अपने परिजनों के साथ शादी को रोकने पहुंच गई. युवती ने थाने में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस युवती के साथ शादी में पहुंची और दुल्हे को अपने साथ थाने लेकर आ गई. पहली और दूसरी पत्नी के परिजन व दुल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए. इस दौरान घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

Tags: Fatehpur News, Uttar pradesh news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर