होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

ग्रेटर नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी अधर में लटकी, कल लखनऊ में होगा फैसला

ग्रेटर नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी अधर में लटकी, कल लखनऊ में होगा फैसला

फिल्म सिटी बनाने के लिए ग्लोबल टेंडर को खोला गया था, जिसमें इसमें केवल एक ही कंपनी ने टेंडर भरा.

फिल्म सिटी बनाने के लिए ग्लोबल टेंडर को खोला गया था, जिसमें इसमें केवल एक ही कंपनी ने टेंडर भरा.

फिल्म सिटी बनाने के लिए ग्लोबल टेंडर खोला गया था, जिसमें इसमें केवल एक ही कंपनी ने टेंडर भरा. इस कंपनी ने भी सुरक्षा राशि जमा नहीं कराई, जिस कारण से यमुना प्राधिकरण ने तकनीकी बिड खोलने का फैसला लिया है.

    नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 21 में 1000 एकड़ में बनने वाली फिल्म सिटी का विकास कार्य खटाई में पड़ता दिख रहा है. अब इस पर कल यानी 6 जुलाई को लखनऊ में होने वाली पीपीपी बिड कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जाएगा.

    दरअसल फिल्म सिटी बनाने के लिए ग्लोबल टेंडर खोला गया था, जिसमें केवल एक ही कंपनी ने टेंडर भरा. इस कंपनी ने भी सुरक्षा राशि जमा नहीं कराई, जिस कारण से यमुना प्राधिकरण ने तकनीकी बिड खोलने का फैसला लिया है.

    बता दें कि बिड डालने की अवधि 30 जून को समाप्त हो चुकी है. फिल्म सिटी के लिए एकमात्र अंकित ईपीसी कांट्रैक्टर की ओर से एक बिड डाली गई. वहीं इस बिड के साथ सुरक्षा राशि जमा नहीं कराए जाने पर तकनीकी बिड खोलने का फैसला लिया गया.

    तकनीकी बिड खोलने के लिए सोमवार का दिन तय किया गया था. इसके लिए गठित कमेटी के चेयरमैन, औद्योगिक विकास आयुक्त और सदस्य, अपर मुख्य सचिव वित्त, अपर मुख्य सचिव न्याय, अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास, अपर प्रमुख सचिव नियोजन और यमुना अथॉरिटी के सीईओ जूम ऑनलाइन ऐप के माध्यम से बैठक में शामिल हुए.

    अधिकारियों का कहना है कि बेड के साथ सुरक्षा राशि जमा ना कराए जाने पर तकनीकी बिड खोलने का फैसला लिया है. 6 जुलाई को पीपीपी बिड कमेटी की बैठक होगी, जिसमें बिड को लेकर आगे फैसला लिया जाएगा.

    Tags: Film city, Greater noida news

    अगली ख़बर