पति-पत्‍नी का विवाद सुलझाने बैठी पंचायत में फायरिंग, एक की मौत और 3 घायल
Baghpat News in Hindi

पंचायत में एक पक्ष के लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक एक व्‍यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई तो 3 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के बागपत के सूप गांव में सुलहनामे के लिए चल रही पंचायत 'खूनी पंचायत' में तब्दील हो गयी. एक पक्ष के लोगों ने अचानक पंचायत में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक व्‍यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई तो 3 लोग घायल हो गए. इस वक्‍त सभी घायलों का बडौत सीएचसी में इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही बागपत पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मच गया. जबकि एसपी और एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये था मामला
बताया जा रहा है कि गांव में पति पत्नी के मामले को निपटाने के लिए पंचायत बुलाई गई थी. दोनों पक्षों में बहस इतनी बढ़ी की नोबत फायरिंग तक पहुंच गई. घटना रमाला थाना के सूप गांव में सामने आई है, जहां भूपेंद्र नाम के शख्स का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था और इसे निपटाने के लिए गांव के पंचायत बुलाई गयी. इस पंचायत में सुलहनामा कराने के लिए दोनों पक्षों के 30 से ज्यादा लोग पहुंचे थे, लेकिन पंचायत में दोनों पक्षों में बात बिगड़ी गई और 'खूनी पंचायत' में तब्दील हो गयी.
मोहकम की मौके पर मौत


पंचायत में हुई फायरिंग में मोहकम नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 अन्‍य लोग घायल हो गए. घायलों का बडौत के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:
BLOG: आदत डाल लीजिए, आज से गंज में बिना हेलमेट एंट्री बैन है
...तो इसलिए वेस्ट यूपी पर ज्यादा फोकस करेगी BJP!
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज