लाइव टीवी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रक में टक्कर, 14 की मौत 31 घायल

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 12:06 PM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रक में टक्कर, 14 की मौत 31 घायल
फिरोजाबाद में बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत

फिरोजाबाद (Firozabad) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक स्लीपर बस बुधवार देर रात ट्रक से टकरा गई. इस हादसे (Accident) में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक स्लीपर बस बुधवार देर रात ट्रक से टकरा गई. इस हादसे (Accident) में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. यह घटना फिरोजाबाद इटावा के बॉर्डर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रात 10 बजे के करीब घटी.

एसएसपी सचिंद्र पटेल के मुताबिक, बस में करीब 40-45 यात्री सवार थे. हादसा उस वक्त हुआ जब लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चालक ट्रक में पंचर लगा रहा था, तभी पीछे से बस ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.


सैफई अस्पताल में आपातकालीन वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि, ' हादसे के बाद कम से कम 31 घायल मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया. जबकि 13 लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.'


दिल्ली से बिहार जा रही थी बस
जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी यह बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. बस जैसे ही हाईवे भदान गांव के पास पहुंची तो ड्राइवर का अचानक संतुलन बिगड़ गया और हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई. इसके बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया.

ट्रक में पंचर लगा रहा था ड्राइवर
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है. मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. , दुर्घटनाग्रस्स बस को जेसीबी से हटाया गया. घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दी जा रही है.



ये भी पढ़ें-

तस्वीरों में देखिए कैसी होगी काशी टू महाकाल एक्सप्रेस, हाइटेक सुविधाओं से लैस

चिन्मयानंद पर रेप का मुकदमा लखनऊ की MP-MLA कोर्ट में ट्रांसफर, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर