फिरोजाबाद: 6 साल की बच्ची की किडनैपिंग के बाद लगाए पोस्टर, बड़ी बहन से शादी कराओ नहीं तो…

फिरोजाबाद में 6 साल की बच्ची की किडिनैपिंग का मामला सामने आया है.

फिरोजाबाद में 6 साल की बच्ची की किडिनैपिंग का मामला सामने आया है.

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र से एक 6 बच्ची की किडनैपिंग से हड़कंप मच गया. पुलिस को बच्ची के घर पर चिपकाए गए पर्चे बरामद हुए हैं.

  • Share this:
देवेंद्र सिंह चौहान

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में मंगलवार को छह साल की बच्ची घर के बाहर से अचानक गायब हो गई. जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की. लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं लगा. इसके बाद परिजनों को अनहोनी की चिंता तब सताने लगी, जब घर के बाहर बच्ची के अपहरण (Kidnapping) का नोटिस चस्पा मिला. इससे परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना शिकोहाबाद थाने के गांव नगला सेंदलाल की है. छह साल की हिमांशी अपनी बड़ी बहन के साथ गांव के बाहर बने मकान पर आ रही थी और रास्ते से अचानक गायब हो गई. लापता बच्ची की खोज चल ही रही थी कि घर के दरवाजे पर एक नोटिस चस्पा मिला. इसमें हिमांशी की बहन से शादी करने और अपहरण की बातें लिखी हुई थी. ग्रामीणों ओर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी . सूचना मिलते ही सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई.

Youtube Video

पुलिस को मिला सुराग

पुलिस नोटिस चस्पा करने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों से अपहरण की तहरीर लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है. हालांकि इस मामले में जो लेटर दीवार पर चिपकाया गया था, उसकी जांच की जा रही है. उस लेटर पर जिसका नाम लिखा था, पुलिस उसकी तलाश में है.

पिता की तहरीर पर मुकदमा कायम: सीओ



सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह ने बताया कि गांव नगला सेंदलाल में एक बच्ची हिमांशी गायब हुई है. गांव के बाहर इनका घर है, वहां कागज पर लिखकर चिपकाया गया है कि हिमांशी को वो ले गए हैं, बच्ची की बड़ी बहन से उन्हें शादी करनी है, शादी नहीं की गई तो बच्ची को मार देंगे. मुकदमा कायम किया जा रहा है, और जल्द से जल्द बरामदगी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज