होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /जेल में बंद 65 साल के कैदी की करतूत, अंगुली से अंगूठी निकाल प्राइवेट पार्ट पर चढ़ाई, हालत बिगड़ी

जेल में बंद 65 साल के कैदी की करतूत, अंगुली से अंगूठी निकाल प्राइवेट पार्ट पर चढ़ाई, हालत बिगड़ी

Firozabad news: हत्या के आरोप में बंद कैदी शहर अली की हरकत उसकी जान पर बन आई

Firozabad news: हत्या के आरोप में बंद कैदी शहर अली की हरकत उसकी जान पर बन आई

Firozabad News: पूरा मामला फिरोजाबाद जिला जेल का है, जहां मैनपुरी निवासी एक 65 वर्षीय कैदी शाहिर अली, हत्या के आरोप में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फिरोजाबाद जिला जेल में हत्या के आरोप में बंद है शाहिर अली
शुक्रवार रात को शाहिर अली ने अंगूठी प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा दिया
हालत बिगड़ने पर शाहिर अली को आगरा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है

रिपोर्ट: देवेंद्र चौहान

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद जिला जेल में एक बुजुर्ग कैदी की करतूत उसकी जान पर बन आई. कैदी ने अपने हाथ की अंगुली से अंगूठी निकालकर अपने प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा लिया. इसके बाद कैदी की हालत बिगड़ गई. कैदी को गंभीर हालत में फिरोजाबाद से आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

पूरा मामला फिरोजाबाद जिला जेल का है, जहां मैनपुरी निवासी एक 65 वर्षीय कैदी शाहिर अली, हत्या के आरोप में सजा काट रहा है. इस कैदी शाहिर अली ने जेल में ऐसी हरकत की कि जान आफत में पड़ गई. दरअसल, कैदी ने अपने अंगुली की अंगूठी अपने प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा ली और उसके बाद उसकी हालत खराब हो गई. आनन-फानन में जेल प्रशासन ने उसे फिरोजाबाद के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. फिलहाल कैदी का इलाज चल रहा है.

शुक्रवार रात की घटना
जिला जेल अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शाहिरअली हत्या के मामले में जिला जेल में बंद है. शुक्रवार की देर रात उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर अंगूठी चढ़ा ली थी तो हालत बिगड़ गई. इसकी जानकारी बंदियों से मिलने के बाद उपचार के लिए आगरा भेजा गया है.

Tags: Firozabad News, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें